• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

50 सेंट ने कहा एमजे से बेहतर हैं क्रिस ब्राउन, पेरिस जैकसन ने किया पलटवार

लॉस एंजेलिस। रैपर 50 सेंट (50 Cent) और माइकल जैक्सन (Michael Jackson) की बेटी पेरिस जैक्सन (Paris Jackson)के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है। दरअसल 50 सेंट ने क्रिस ब्राउन को एमजे से बेहतर गायक घोषित किया है, जिसका एमजे की बेटी पेरिस ने दमदार जवाब दिया है।

हॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, 50 सेंट ने सार्वजनिक तौर पर अपनी राय व्यक्त की कि आर एंड बी स्टार और हिप-हॉपर क्रिस, माइकल जैक्सन से कहीं ज्यादा बेहतर गायक हैं।

50 सेंट न इंस्टाग्राम पर 5 सितंबर को एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें ब्राउन स्टेज पर परफॉर्म करते दिख रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में सेंट ने लिखा, "मैं कह रहा हूं कि मैंने एमजे को कभी भी ऐसे परफॉर्म करते नहीं देखा।" हालांकि उन्होंने यह साफ नहीं किया है कि 'एमजे' शब्द का प्रयोग उन्होंने किसके लिए किया है।

पेरिस ने हालांकि, उनके इस कमेंट को अनदेखा करना ठीक नहीं समझा और उन्होंने तुरंत इस पर प्रतिक्रिया दी।

पेरिस ने सोशल मीडिया पर कहा, "असली लेजेंड्स को सिर्फ आपका ध्यान आकर्षित करने के लिए बड़ी मात्रा में ऊर्जा को जाया करने की जरूरत नहीं पड़ती। शांति मेरे दोस्त शांति। शांति में कहीं अधिक शक्ति है, जो शायद आप समझ नहीं पा रहे।"


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-50 Cent says Chris Brown better than MJ; Paris Jackson fires back
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 50 cent, chris brown, paris jackson, michael jackson, hollywood news in hindi, hollywood gossip, latest hollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

हॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved