• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

टीवी शो पर कोरोना महामारी का गहरा साया

नई दिल्ली। कोरोना महामारी ने हर चीज पर भारी असर डाला है और टेलीविजन शो भी इससे नहीं बचे हैं। चाहे वह 'दुर्गा' जैसा शो हो जो तीन महीने में ऑफ-एयर हो गया या 'शादी मुबारक' जो सिर्फ 9 महीने में खत्म हो गया।

किसी न किसी वजह से ये डेली सोप कुछ ही महीनों में खत्म हो जाते हैं और कुछ को अपनी शूटिंग लोकेशन बदलनी पड़ती है। कोविड और लॉकडाउन ने वित्तीय संकट और प्रतिबंधों की संख्या के मामले में प्रसारकों, टेलीविजन निर्माताओं और अभिनेताओं के लिए कई चुनौतियां पेश की हैं।

शूटिंग स्थानों को स्थानांतरित करने से लेकर वापस आने तक, अभी भी कई प्रोटोकॉल, स्वच्छता कार्य और वित्तीय बोझ हैं, जिनका सामना इन डेली सोप के निर्माताओं और अभिनेताओं को करना पड़ रहा है।

स्टार भारत पर 'गुप्ता ब्रदर्स' एक लॉकडाउन-चरणबद्ध शो था। यह 5 अक्टूबर, 2020 को शुरू हुआ, और इसका अंतिम प्रसारण 26 जनवरी, 2021 को हुआ। दुर्भाग्य से अधिकांश शो की तरह, शो के सभी प्रमुख ट्विस्ट और टर्न होने के बावजूद लॉकडाउन के दूसरे चरण के बीच इसे भी हटा दिया गया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pandemic dark shadow over TV shows
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pandemic dark shadow over tv shows, durga, sonal vengurlekar, pavitra bhagya, kunal jaisingh, kajal pisal, tera yaar hoon main, gupta brothers, shaadi mubarak, television shows, covid 19, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved