• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

JLF-2019 : मनीषा ने कहा, जब युवराज सिंह और लीजा रे की स्टोरी पढ़ी तो...

जयपुर। कैंसर की बीमारी से जीतकर आईं फिल्म अभिनेत्री मनीषा कोईराला का कहना है कि आने वाले वक्त में वह और किताबे लिखेंगी और हमेशा एक अभिनेत्री रहेंगी। जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में पत्रकारों से बातचीत में मनीषा ने कहा कि कैंसर जैसी बीमारी का विकसित देशों में इलाज सफल हो जाता है, जबकि भारत में कैंसर को लेकर जनजागरूकता लाने की जरूरत है, जिससे चैक-अप के सहारे इस बीमारी का जल्द से जल्द पता चल सके।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि देश की सरकार को चाहिए कि वह दवा कंपनियों के साथ मिलकर इस बीमारी की दवाइयों की कीमतों में कमी लाए, जिससे गरीब व्यक्ति भी इलाज करवा सके। उन्होंने कहा कि यह तो आने वाला वक्त बताएगा कि सरकार आगे किस तरह कदम उठाती है, लेकिन लाइफ स्टाइल हेल्दी रहनी चाहिए जिससे कोई बीमारी नहीं हो।

मनीषा ने यह भी कहा कि जब उन्हें कैंसर की बीमारी का पता चला, तो ज्यादा कुछ सोच नहीं पाईं। जीवन देखने का नजरिया उनका बदल सा गया था। हर चीज अलग लगने लगी थी। लेकिन यह ठीक है कि बुरे वक्त में काफी लोग साथ नहीं रहते हैं। शायद उन्हें यह पता नहीं होता है कि किस तरह वे मरीज के साथ पेश आएं। लेकिन मेरी फैमिली का पूरा सपोर्ट मेरे साथ रहा।

उन्होंने कहा कि बॉलीवुड का सपोर्ट भी रहा। लेकिन जब मैंने कैंसर को लेकर इंटरनेट पर सर्च किया, तो ज्यादा कुछ पॉजिटिव स्टोरी नहीं मिली। लेकिन जब कैंसर की बीमारी से जीतकर आने वाले क्रिकेटर युवराज सिंह और अभिनेत्री लीजा रे की स्टोरी पढ़ी, तो मेरे अंदर आत्मविश्वास आया। इनकी स्टोरी सुनकर हिम्मत मिली। उन्होंने कहा कि कैंसर की बीमारी शेयर करने से उनका मन हल्का हुआ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-JLF 2019 : Manisha Koirala shares experience of life after win tough battle against cancer
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jlf 2019, manisha koirala, manisha koirala battle against cancer, actress manisha koirala, jaipur literature festival, yuvraj singh, कैंसर, मनीषा कोईराला, जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved