• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जीनत अमान ने सुनाया फिल्म 'मनोरंजन' से जुड़ा अनसुना किस्सा

Zeenat Aman narrates an unheard story related to the film - Bollywood News in Hindi

मुंबई,। बॉलीवुड की आइकोनिक एक्ट्रेस जीनत अमान ने इंस्टाग्राम पर 1974 की फिल्म 'मनोरंजन' से जुड़ी अपनी एक फोटो शेयर की। इस फिल्म में उन्हें अपनी भूमिका के लिए 'मोरल पुलिसिंग' का सामना करना पड़ा था।


एक्ट्रेस ने शम्मी कपूर की फिल्म में एक सेक्स वर्कर की भूमिका निभाई थी।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर फिल्म की एक फोटो और हाथ से बनाया गया पोस्टर शेयर किया। इसके साथ ही उन्होंने एक लंबा नोट भी लिखा।

जीनत अमान की पोस्ट पर प्रियंका चोपड़ा ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि 'मोरल पुलिस' अभी भी मौजूद हैं। आगे भी रहेंगे ! लेकिन आप इससे परे हैं।

जीनत अमान ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "अगर मेरे पूरे करियर में मेरा कोई स्थायी साथी रहा है, तो वह 'मोरल पुलिस' ही रही है। यह फिल्म 1963 की शानदार अमेरिकी कॉमेडी 'इरमा ला डांस' का रूपांतरण थी। इसमें मैंने निशा की मुख्य भूमिका निभाई थी, जो एक सेक्स वर्कर थी। मनोरंजन की शूटिंग 'जल्दबाजी, खेलते-खेलते' वाली थी। मनोरंजन शम्मी कपूर के निर्देशन में बनी पहली फिल्म थी।''

जीनत अमान ने आगे लिखा कि निशा कोई ऐसी महिला नहीं थी, जो मुसीबत में फंसी थी। उसके कपड़े आकर्षक थे, लेकिन सबसे खास बात यह थी कि वह इस बात को लेकर बेबाक थी।

उन्होंने बताया कि यह एक ऐसा किरदार था, जिसके साथ मैं न्याय कर सकती थी। मुझे लगता है कि शम्मी कपूर ने इस फिल्म में मेरे बेहतरीन अभिनय को उभारा था। फिल्म के गाने और वेशभूषा भी मजेदार थी।

एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि गाना 'दुल्हन मायके चली' पूरी तरह से सेक्स वर्करों से भरी पुलिस वैन में फिल्माया गया था। इसे तीनों मंगेशकर बहनों ने गाया है! यदि आप इच्छा रखते हैं, तो आप इसे यूट्यूब पर देख सकते हैं।

एक्ट्रेस ने लिखा, ''70 का दशक जीने के लिए एक शानदार वक्त था! मोरल पुलिसिंग के बावजूद प्रयोग, आजादी और फैशन का माहौल बेजोड़ था! मैं हैरान हूं कि क्या मेरे पुराने फैंस को यह फिल्म याद है? मुझे इसे देखने की आपकी यादों को और उस पर हुई बातचीत को सुनना पसंद करुंगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Zeenat Aman narrates an unheard story related to the film
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: zeenat aman, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved