• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जहीर इकबाल ने पत्नी सोनाक्षी को 'गिफ्ट' की लग्जरी कार

Zaheer Iqbal gifts luxury car to wife Sonakshi - Bollywood News in Hindi

मुंबई। बॉलीवुड की फेमस एक्‍ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपने लंबे समय के बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। शादी होते ही जहीर ने अपनी बेगम को 2 करोड़ रुपये से अधिक की कीमत वाली बीएमडब्ल्यू आई7 इलेक्ट्रिक सेडान कार उपहार में दी।


वायरल वीडियो में नवविवाहित जोड़ा मुंबई के लिंकिंग रोड पर स्थित बास्टियन रेस्टोरेंट में रिसेप्शन के लिए एक आलीशान बीएमडब्ल्यू कार में आता हुआ दिखाई दिया। यह रेस्टोरेंट एशियाई व्यंजनों के लिए मशहूर है।

इस क्लिप में सोनाक्षी और जहीर हाथ पकड़े हुए कार की पिछली सीट पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जहीर ने अपनी पत्नी को 2 करोड़ रुपये से ज्यादा की कीमत की बीएमडब्ल्यू आई7 इलेक्ट्रिक सेडान गिफ्ट की है।

दोनों ने 23 जून को मुंबई के बांद्रा वेस्ट में सोनाक्षी के नए अपार्टमेंट में रजिस्टर्ड मैरिज की। 'हीरामंडी' में अपने काम से सुर्खियां बटोरने वाली एक्‍ट्रेस ने पिछले साल सितंबर में 36वीं मंजिल पर आलीशान अपार्टमेंट खरीदा था। समुद्र के सामने स्थित यह अपार्टमेंट 4,210.87 वर्ग फीट में फैला हुआ है और इसकी कीमत 11 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

इसके बाद कपल ने ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी होस्ट की। इस पार्टी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में कपल डांस करते नजर आ रहे हैं।

सोनाक्षी ने 'तेरे मस्त मस्त दो नैन', 'चिकनी कमर', 'छैया छैया' और 'आफरीन' जैसे पॉपुलर सॉन्ग पर डांस किया।

मुंबई के लिंकिंग रोड पर स्थित बास्टियन रेस्टोरेंट में रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी।

लुक की बात करें तो सोनाक्षी ने सुर्ख लाल रंग की बनारसी सिल्क ब्रोकेड साड़ी पहनी हुई थी। उसमें गोल्डन कढ़ाई का वर्क था। यह एथिनिक फैशन लेबल 'रॉ मैंगो' के कलेक्शन से ली गई थी। इसके साथ उन्होंने हैवी जूलरी और हैवी मेकअप के साथ लुक को पूरा किया।

वहीं जहीर ने व्हाइट शर्ट के साथ कढ़ाई वाली बंद गला जैकेट और मैचिंग पैंट्स पहने हुए थे। उन्होंने ब्राउन शूज के साथ अपने लुक को पूरा किया।

वहीं सोनाक्षी हॉरर कॉमेडी 'काकुड़ा' में काम कर रही हैं। आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित और आरएसवीपी मूवीज के तहत रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित इस फिल्म में रितेश देशमुख और साकिब सलीम भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। सोनाक्षी के पास 'निकिता रॉय एंड द बुक ऑफ डार्कनेस' भी है।

--आईएएनएस

एमकेएस/सीबीटी

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Zaheer Iqbal gifts luxury car to wife Sonakshi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: zaheer iqbal gift, luxury car, wife sonakshi, bollywood, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved