• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अभिनय मेरे बस का नहीं : हनी सिंह

नई दिल्ली। वह अपने रैप गानों को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहते हैं और साथ ही गानों के विवादास्पद बोल को लेकर भी। रैपर यो यो हनी सिंह जिनके ट्विटर पर 53 लाख और इंस्टाग्राम पर 34 लाख फॉलोअर्स हैं, ने कई हिट गाने दिए हैं और 2000 के दशक के अंत से पंजाबी पॉप संगीत में छाए हुए हैं।

हनी सिंह ने अभिनय की दुनिया में भी हाथ आजमाया। उन्होंने 2012 में आई पंजाबी फिल्म 'मिर्जा : द अनटोल्ड स्टोरी' से अभिनय में आगाज किया और दो साल बाद हिमेश रेशमिया के साथ बॉलीवुड में फिल्म 'द एक्सपोज' से कदम रखा।

गायक ने कई अन्य फिल्मों में भी काम किा। हालांकि, 'तू मेरा 22 मैं तेरा 22' और 'जोरावर' जैसी फिल्में उन्हें अभिनय जगत में स्थापित नहीं कर सकीं।

हनी सिंह अब फिल्मों में और काम नहीं करना चाहते हैं।

उन्होंने आईएएनएस को बताया, "मैंने अभिनय में हाथ आजमाया और मुझे लगा कि यह मेरे बस का नहीं है। मेरा मानना है कि मुझे यह नहीं करना चाहिए। "

उनका धमाकेदार गाने देना हालांकि बदस्तूर जारी रहेगा। वह न सिर्फ नियमित रूप से चार्ट बस्टर गैर-फिल्मी हिट गाने देते हैं बल्कि उन्होंने 'चेन्नई एक्सप्रेस', 'खिलाड़ी 786', 'बॉस' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसे फिल्मों के लिए भी गाया। 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के लिए गायक को आईफा सहित कई पुरस्कार समारोहों में सर्वश्रेष्ठ संगीत निर्देशक के खिताब से नवाजा गया।

अगर हर नई रिलीज के साथ प्रशंसकों की उम्मीदें हनी सिंह से बढ़ती जाती हैं तो इसे लेकर वह चिंतित नहीं हैं। उन्होंने कहा, "मैं इसे दबाव के तौर पर नहीं लेता हूं। एक अच्छा गाना बनाना मेरे लिए ज्यादा अहम है और मैं गाने के हिट होने या न होने को लेकर कोई तनाव नहीं लेता।"



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Yo Yo Honey Singh: Acting is not my cup of tea
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: yo yo honey singh, acting, \r\nहनी सिंह, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved