• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

श्रीदेवी की मौत पर फिर उठे सवाल, उनकी मौत हादसा नहीं थी, हत्या की गई!

हिंदी फिल्मों की दिलकश अभिनेत्री श्रीदेवी अपनी जिंदगी जितनी में जितनी चर्चा में रहीं, उनकी मौत भी उतनी ही चर्चा में रही। उनकी मौत 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल में बाथटब में डूबने से हुई थी। उनकी मौत के बाद ही उस पर सवाल उठने लगे थे। अब एक बार फिर श्रीदेवी की मौत की वजहों को लेकर विवाद खड़ा हो गया है।

अब तक कहा जा रहा था की उनकी मौत एक होटल में बाथटब में डूबने से हुई थी, लेकिन अब दवा किया जा रहा है कि उनकी हत्या की गई है। बता दें, श्रीदेवी की मौत के बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद जांच एजेंसियों ने मौत की वजह हादसा करार दिया था। वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी और केरल के डीजीपी जेल ऋषिराज सिंह ने हैरान करने वाला दावा करते हुए कहा है कि श्रीदेवी की मौत हादसा नहीं थी, बल्कि उनकी हत्या की गई थी। ऋषिराज सिंह ने केरल के एक अखबार में एक कॉलम लिखकर दावा किया है कि "श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने से नहीं हुई थी, बल्कि उनकी हत्या की गई थी।"

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Year after Sridevis death, Kerala DGP quotes dead friend to claim actress was murdered
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sridevis death, sridevi, kerala dgp, sridevi dead friend to claim actress was murdered, death of sridevi not accidental, but a murder, former dgp rishiraj singh, bollywood news, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood masala
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved