• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

अगले साल यश राज फिल्म्स के 50 साल होंगे पूरे, ऐसे होगा जश्न

नई दिल्ली। बॉलीवुड की सबसे पावरफूल प्रोड्क्शन हाउस में से एक यश राज फिल्म्स (वाईआरएफ) अगले साल 50 की हो जाएगी और ऐसे में सिनेमाप्रेमी एक शानदार जश्न के होने की उम्मीद लगा रहे हैं। हालांकि स्टूडियो के एक सूत्र ने इस बारे में कम शब्दों में कहा कि पारंपरिक तौर पर यश राज फिल्म्स जो भी करती है उसे लेकर पब्लिसिटी उन्हें पसंद नहीं है।

अगले साल इस गोल्डन जुबली ईयर में यश राज बैनर की कई फिल्में एक के बाद एक आने वाली हैं, इसमें अक्षय कुमार अभिनीत 'पृथ्वीराज' शामिल है। दिवाली पर यश राज फिल्म्स की रिलीज की परंपरा को ध्यान में रखते हुए यह फिल्म 13 नवंबर को रिलीज होगी। मजेदार बात तो यह भी है कि चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित यह फिल्म साल 2017 में मिस वर्ल्ड बनीं मानुषी छिल्लर को बॉलीवुड में एक अभिनेत्री के तौर पर लॉन्च करेगी।

अक्षय के अलावा इस साल यश राज फिल्मस के बैनर तले बॉलीवुड के और भी कई बड़े सितारों की फिल्में आने वाली हैं। इसमें सबसे पहले बात करते हैं 'जयेशभाई जोरदार' की, जिसमें बॉलीवुड में आज के जमाने के सुपरस्टार रणवीर सिंह हैं। इसमें वह एक गुजराती शख्स की भूमिका को निभाते नजर आएंगे। नवागंतुक फिल्मनिर्माता दिव्यांग ठक्कर द्वारा निर्देशित इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म में रणवीर के विपरीत शालिनी पांडे ('अर्जुन रेड्डी' फेम) नजर आएंगी। इसके निर्माता यश राज फिल्म्स के मनीष शर्मा हैं जो घटनाक्रम से रणवीर की डेब्यू फिल्म 'बैंड बाजा बारात' को निर्देशित कर चुके हैं।

साल 2020 में यश राज फिल्म्स की जो तीसरी सबसे बड़ी फिल्म आने वाली है वह रणबीर कपूर अभिनीत 'शमशेरा' है। फिल्म की कहानी एक्शन-एडवेंचर पर आधारित है। फिल्म में रणबीर एक डाकू के किरदार में नजर आएंगे, उनके विपरीत वाणी कपूर नजर आएंगी। फिल्म में संजय दत्त भी एक अहम किरदार में हैं। फिल्म को 'अग्निपथ' के निर्देशक करण मल्होत्रा बनाएंगे और यह फिल्म 31 जुलाई को रिलीज होगी।

इस क्रम में अन्य बड़ी फिल्मों का अभी आधिकारिक रूप से ऐलान नहीं किया गया है, ये फिल्में साल 2020 में रिलीज हो भी सकती हैं और नहीं भी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Yash Raj Films turns 50 in 2020
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: yash raj films, yfr, yash raj films turns 50, 2020, akshay kumar, rajesh khanna, next year, yash raj chopra, ranbir kapoor, ranveer singh, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved