• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

यामी गौतम ने COVID-19 को लेकर लोगों को दी ये सलाह

Yami Gautam gave this advice to people regarding COVID-19 - Bollywood News in Hindi

मुंबई। कोरोनावायरस के फैलते प्रभाव को देखते हुए भारत सरकार ने देशभर में 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया और इसके साथ ही जनता के लिए तमाम दिशा-निर्देश भी जारी किए गए। इस काम में सेलेब्रिटीज भी लगातार बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं और समाज में महामारी से संबंधित जागरूकता फैलाने की तमाम कोशिशें कर रहे हैं।

इस कड़ी में अब अभिनेत्री यामी गौतम का भी नाम जुड़ गया है, जो हाल ही में इस महामारी से बचने के लिए उचित सावधानियों के बारे में बड़े ही साफ लफ्जों में बताती नजर आईं।

यामी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है और इस वीडियो में वह लोगों को सचेत करती नजर आ रही हैं।

यामी वीडियो में कहती हैं, "सभी मेरे भाई-बहनों से विनयपूर्वक निवेदन है कृपया करके अपने घरों में रहें, स्वच्छ रहें, सामाजिक दूरी रखें और भय मुक्त माहौल बनाकर रखें। यदि आपके घर में कोई पार्सल, कोई वस्तु, कोई चीज आती हैं, फौरन अपने हाथ धोएं और उसे भी पहले धोएं। यदि किसी कारणवश आपको घर से बाहर निकलना ही पड़ता है, तो अपना नाक और मुंह ढकें और हाथ में एल्कोहॉल बेस्ड हैंड सैनिटाइजर करें और बार-बार उससे अपने हाथ साफ करें। यदि आपको खुद में या आसपास किसी और में कोरोनावायरस के लक्षण दिखाई देते हैं या महसूस होते हैं, कृपया करके टेस्ट कराने को कहें और दूसरों को भी यही सलाह दें। आइए हम सब मिलकर कोरोनावायरस की इस चुनौती का डटकर सामना करें। धन्यवाद।"

यामी के इस वीडियो को अब तक 464,305 बार देखा जा चुका है और यह क्रम जारी है।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Yami Gautam gave this advice to people regarding COVID-19
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: coronaviruslockdown, yami yami gautam, coronavirusindia, coronavirus, lockdown, covid 19, covid-19 lockdown, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved