• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सलमान-शाहरुख को एक साथ लाने की तैयारी में पठान के राइटर

Writer of Pathan preparing to bring Salman-Shahrukh together - Bollywood News in Hindi

पठान बॉक्स ऑफिस पर उम्मीदों से परे जाकर कारोबार करने में सफल रही है। स्वयं फिल्म के निर्माताओं ने नहीं सोचा था कि उनकी यह फिल्म इस तरह से तहलका मचाएगी। शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में सलमान खान द्वारा निभाई गई छोटी सी भूमिका ने दर्शकों का जो प्रतिसाद बॉक्स ऑफिस पर दिया वह निर्माताओं और फिल्म के लेखक के लिए भविष्य में इन दोनों सितारों को लेकर पूरी फिल्म बनाने का संकेत दे गया है। दर्शक इस जोड़ी को करण अर्जुन की तरह फिर से परदे पर एक साथ देखना चाहते हैं। यह सम्भव हो सकता है इस बात का हिंट पठान के लेखक श्रीधर राघवन ने हाल ही में मीडिया को दिए अपने एक साक्षात्कार में दिया है।

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में पठान राइटर श्रीधर राघवन से सवाल किया गया कि क्या शाहरुख खान और सलमान खान को टाइगर से इतर किसी दूसरी मूवी में साथ देखने की उम्मीद की जा सकती है? इस पर उन्होंने जवाब दिया, हम हर चीज की उम्मीद कर सकते हैं। श्रीधर राघवन ने दो हीरो से जुड़े प्रोजेक्ट की संभावनाओं के बारे में भी बातचीत की। उन्होंने कहा, इसे इस तरह देखते हैं कि अगर आप भाई-बहन हो तो आप लोग दिवाली पर जरूर मिलोगे। है ना? किसी एक बिंदू पर आप साथ होंगे। तो मुझे यकीन है कि यहां बहुत सारे संयोजन और परिवर्तन भी होंगे। हमारी सोच यह है कि हम इन किरदारों को जितना ज्यादा एंजॉय कर सकें करें।

श्रीधर राघवन ने सलमान खान और शाहरुख खान की मूवी पर हिंट देते हुए आगे कहा, मैं सामने बैठे शख्स (दर्शक) को ध्यान में रखकर चीजें लिखता हूं। मुझे लगता है कि हम सभी उस चीज से गुजरते हैं और मुझे यह भी लगता है कि ऐसा करना मजेदार होगा। मेरी सोच है कि कोशिश करते हुए हम इसे पूरा भी जरूर करेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Writer of Pathan preparing to bring Salman-Shahrukh together
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: writer of pathan preparing to bring salman-shahrukh together, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved