• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एनिमल की सक्सेस के बीच वायरल हुआ फिल्म का रैप-अप वीडियो

Wrap-up video of the film went viral amid the success of Animal - Bollywood News in Hindi

रणबीर कपूर इन दिनों एनिमल का सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं। फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसी बीच रणबीर का एक थ्रौबैक वीडियो सामने आया है, जो एनिमल के रैप-अप पार्टी का है।

इस वायरल वीडियो में एनिमल हीरो फिल्म की पूरी टीम के साथ जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान रणबीर शाहरुख खान के आइकॉनिक गीत छैयां-छैयां पर भी खूब थिकरे। इतना ही नहीं, जमीन पर बैठकर उन्होंने गाने का हूक स्टेप्स भी किया।

शाहरुख-ऋतिक के गानों पर जमकर थिरके रणबीर कपूर

शाहरुख के अलावा रणबीर ऋतिक रोशन के एक पल का जीना पर भी अपने डांस मूव्स दिखाए। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। रणबीर के डांस मूव्य को देख वहां मौजूद सभी लोग जोर जोर से तालियां बजा रहे हैं।

400 करोड़ के क्लब में हुई शामिल


एनिमल की बात करें तो फिल्म को जमकर दर्शक मिल रहे हैं। रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर इस मूवी ने अपनी ताबड़तोड़ कमाई से बॉक्स ऑफिस का पूरा सिस्टम हिला डाला है। कुल मिलाकर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म का अब तक का कलेक्शन 398.53 करोड़ रुपये हो चला है। इसी के साथ फिल्म अब 400 करोड़ के क्लब में एंट्री मारने से चंद रुपये ही दूर है।

फिल्म में दर्शकों को रणबीर कपूर का खूंखार अवतार खूब पसंद आ रहा है। रणबीर के साथ-साथ फिल्म के सभी कलाकारों की तारीफ हो रही है। वहीं, 'एनिमल' में बॉबी देओल विलेन बनकर छा गए हैं। उन्होंने एक भी डायलॉग बोले बिना सिर्फ अपनी एक्टिंग और एक्सप्रेशंस से दर्शकों का दिल जीत लिया है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Wrap-up video of the film went viral amid the success of Animal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: wrap-up video of the film went viral amid the success of animal, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved