• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कलाकार के तौर पर खुद को कभी सीमित नहीं रखेंगे- सुकृति-प्रकृति

Will never limit ourselves as artistes: Singing duo Sukriti-Prakriti - Bollywood News in Hindi

मुंबई । सुकृति और प्रकृति, जो अब युवा शो 'दिल बीट्स: सच्चे प्यार की अनफिल्टर्ड कहानियां' के नए सीजन की मेजबानी कर रही हैं, ने कहा कि- कलाकार के रूप में वे खुद को केवल गायन तक सीमित नहीं रखना चाहते हैं। लेकिन नृत्य, अभिनय और बहुत कुछ में विस्तार करेंगी। जुड़वां बहनें 'सुधार जा', 'माफियां', 'कहनी हां कहती ना', 'हम तुम', 'सोना लगड़ा' और 'मजनू' जैसे कुछ सुपरहिट स्वतंत्र गाने देने के लिए जानी जाती हैं।

अब जब वे युवा शो 'दिल बीट्स: सच्चे प्यार की अनफिल्टर्ड कहानियां' की मेजबानी कर रही हैं, तो वे टीवी होस्ट के रूप में अपनी क्षमता का पता लगाने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

सुकृति ने कहा- "हम इस नए शो को लेकर बहुत उत्साहित हैं। मेरा मानना है कि हम पूरी तरह से एक कलाकार हैं इसलिए हमें गायन तक सीमित नहीं रहना चाहिए, हम नृत्य कर सकते हैं, अभिनय कर सकते हैं और होस्ट कर सकते हैं। मैं बहुत खुश हूं कि मुझे यह करने का मौका मिल रहा है।"

प्रकृति ने आगे कहा- "मैं उनसे पूरी तरह सहमत हूं, हम कलाकार हैं और हमें एक बॉक्स में नहीं रखा जाना चाहिए। मेरा मतलब है कि आकाश की सीमा नहीं होती है, हमेशा वही करना चाहिए जो आप करना पसंद करते हैं। हम अपने नए शो को लेकर बहुत उत्साहित हैं और हमें उम्मीद है कि कि दर्शक अपना प्यार और समर्थन हमें देंगे।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Will never limit ourselves as artistes: Singing duo Sukriti-Prakriti
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: will never limit ourselves as artistes singing duo sukriti-prakriti, sukriti, prakriti, dil beats sache pyar ki unfiltered kahaniyan, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved