• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जाने क्यों सलमान ने श्रीदेवी के निधन पर नहीं किया था ट्वीट..

why salman khan doesnt tweet on sridevi death - Bollywood News in Hindi

श्रीदेवी के फैन्स, फैमिली और पूरा बी टाउन अपनी चांदनी को अंतिम विदाई दें रहा है।बॉलीवुड की भी तमाम हस्तियां उन्हे आखिरी विदाई देने पहुंच रही है।लेकिन 24 फरवरी को जैसे ही सबको पता चला था कि अब चांदनी कहीं गुम हो गई है,सभी बॉलीवुड सेलेब्स ने अपना दुख प्रकट किया,लेकिन इन सब के बीच सलामान खान कहीं गुम दिखे रहे थे।सभी बड़ी हस्तियों ने ट्वीट कर अपना दुख जताया,लेकिन सलमान इन सब से कहीं दूर थे। लेकिन हम आपको बता दें कि सलमान ने किस कारण सोशल साइट टि्वटर पर अपना ट्वीट क्यों नहीं दिया।


सलमान उन चुनिंदा एक्टर्स में से एक है जिन्होंने श्रीदेवी को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजली नहीं दी। वहीं, इस बात से सलमान के फैन्स भी हैरान थे। दरअसल सलमना ने अपनी पर्सनल लाइफ को काफी प्राइवेट रखते हैं। ऐसे में उन्होंने ट्वीट करने के बजाए श्रीदेवी के घर जाकर उनके परिवारवालों को सांत्वना देना ज्यादा बेहतर समझा। सलमान मंगलवार की आधी रात को श्रीदेवी के लोखंडवाला स्थित बंगले में श्रद्धांजली देने पहुंचे थे।


श्रीदेवी ने बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान के साथ भी दो फिल्में की थी। इनमें चंद्रमुखी और चांद का टुकड़ा शामिल हैं। फिल्म चंद्रमुखी की स्टोरी खुद सलमान ने लिखी थी। हालांकि , दोनों ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरफ्लॉफ रहीं। वहीं, 22 साल बाद फिर ये दोनों साथ नजर आने वाले थे । फिल्म में सलमान और श्रीदेवी मां-बेटे का किरदार निभाने वाले थे,लेकिन नियति ने पहले से ही कुछ और सोच रखा था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-why salman khan doesnt tweet on sridevi death
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: salman khan, sridevi death, doesnt tweet, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved