• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

लता मंगेशकर को लेकर सिंगर सोनू निगम का बड़ा खुलासा

Why Lata Mangeshkar suffered a stage fear relapse, Sonu Nigam explains on Naam Reh Jaayega - Bollywood News in Hindi

मुंबई । संगीत की दुनिया की क्वीन 'दिवंगत गायिका लता मंगेशकर' हमेशा ही सबकी प्रेरणा रहेंगी। उनके जाने के बाद उनकी याद में शो नाम रह जाएगा शुरु हुआ है। इस शो में कई महान कलाकार लता जी के गानों के जरिए उनको याद करते हैं। भारत की कोकिला के रूप में भी जानी जाने वाली गायिका एक महान कलाकार थीं और जब भी वह प्रदर्शन करती थीं, तो मंच पर उनका स्वामित्व होता था। परंतु कहते हैं हमेशा सबको सामने वाली की सफलता का पता होता है उनके संघर्षो का नहीं, वही लता के साथ था कम ही लोग जानते हैं कि उनकी सफलता की यात्रा हमेशा आसान नहीं थी।

वह एक ऐसी कलाकार थीं, जिन्होंने कई बलिदानों और आशंकाओं के बाद अपना रास्ता बनाया था, जिसे उन्होंने अपनी यात्रा के माध्यम से दूर किया था।

लता मंगेशकर के मंच के डर के बारे में एक कहानी साझा करते हुए गायक सोनू निगम ने कहा, "लता जी को मंच पर जाने से डर लगता था। इसी बीच एक मंच प्रदर्शन था जो डेट्रॉइट में था जहां लताजी को मुकेश जी के साथ गाना था, लेकिन लताजी को यह नहीं पता था। इस वक्त मंच पर जानें से लता जी को लगा कि अगर वो डर जाएंगी और फिर मंच उनसे वापस ले लिया जाएगा। मुकेश जी के निधन का लता मंगेशकर पर दुखद प्रभाव पड़ा और लताजी ने फिर से मंच पर प्रदर्शन करना बंद कर दिया।"

स्टारप्लस की आठवें एपिसोड 'नाम रह जाएगा' के साथ, सोनू निगम, अरिजीत सिंह, शंकर महादेवन, नितिन मुकेश, नीति मोहन, अलका याज्ञनिक, साधना सरगम, उदित नारायण, शान, कुमार शानू, अमित, कुमार, जतिन पंडित, जावेद अली, ऐश्वर्या मजूमदार, स्नेहा पंत, प्यारेलाल जी, पलक मुच्छल और अन्वेशा ने दिग्गज लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि देने के लिए 18 सबसे बड़ें भारतीय गायकों ने हाथ मिलाया।

एपिसोड्स स्टार प्लस पर हर रविवार शाम 7 बजे प्रसारित होते हैं। शो की कल्पना और निर्देशन गजेंद्र सिंह ने किया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Why Lata Mangeshkar suffered a stage fear relapse, Sonu Nigam explains on Naam Reh Jaayega
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lata mangeshkar, sonu nigam, explains, naam reh jaayega, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved