• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

यश किसे मानते हैं अपनी सबसे बड़ी उपलब्धि?

Whom does Yash consider to be his greatest achievement - Bollywood News in Hindi

मुम्बई। भारतीय स्टार यश ने स्टारडम को हासिल करने के लिए अपना दिल और आत्मा लगा दिया। यश बड़ी विनम्रता से यह कहते हैं कि माता-पिता का आशीर्वाद, खुशी और उनकी आंखों में गर्व, उनके लिए सबसे बड़ी उपलब्धि है। यश के लिए, उनका परिवार और उनके माता-पिता का अर्थ ही उनके लिए दुनिया है। वह जो भी मेहनत करते हैं, उसे उनके माता पिता गर्वान्वित महसूस करें। यश निश्चित रूप से अपने सपने को जी रहे हैं।

जो उन्हें नहीं जानते उनके लिए, यश बहुत विनम्र पृष्ठभूमि से आते हैं। उनके पिता बस कंडक्टर हुआ करते थे और उनकी मां एक गृहिणी थीं। दोनों ने घर की जरूरतों को पूरा करने और अपने बच्चों की चाह और इच्छाओं का पूरा करने के लिए बहुत मेहनत की। कभी-कभी खुद की जरूरतों को भी अनदेखा कर दिया था। इस तरह की कठिनाइयों के साथ आगे बढ़ते हुए, यश हमेशा अपने माता-पिता के लिए, उन्हें आसान और आरामदायक जीवन प्रदान करने के लिए जीवन में सब कुछ हासिल करने के लिए ²ढ़ हैं। वह उनके सभी सपनों को साकार करना चाहते हैं।

अभिनेता से जुड़े एक करीबी ने कहा, "यश इस पीढ़ी के सेल्फ-मेड मैन का सबसे अच्छा उदाहरण है। कोई, जो अपने हाथ में कुछ भी नहीं के साथ शुरू करता है, वह धीरे-धीरे और नियमितता से अपना साम्राज्य खड़ा करता हैं, ईंट से ईंट, सरासर ²ढ़ संकल्प लिए, जुनून और ईमानदारी के साथ। उनके माता-पिता को हमेशा न केवल उनकी उपलब्धियों पर गर्व रहा है, बल्कि उन्होंने हर कदम पर जिस तरह चुनौतियों को पार किया और एक व्यक्ति के रूप में विकसित हुए, उसपर।"

धीरे-धीरे शुरू करते हुए, अपने परिश्रम, लगन और उपलब्धि को हासिल करने के साथ, यश एक मुकाम पर पहुंट गये और अब एक व्यापक रूप से पैन इंडिया अभिनेता के रूप में जाने जाते हैं।

और अब, सुपरस्टार केजीएफ की अपनी बहुप्रतीक्षित अगली कड़ी के लिए और रॉकी भाई के रूप में बड़े पर्दे पर वापसी के लिए तैयार हो रहे हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Whom does Yash consider to be his greatest achievement
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: yash, greatest achievement, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved