• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जब बिग बी और गोविंदा के साथ लंच साझा करती थी रवीना

When Raveena shared lunch with Big B, Govinda - Bollywood News in Hindi

मुंबई। डेविड धवन की कॉमेडी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को 22 साल पूरे हो गए हैं। इस अवसर पर अभिनेत्री रवीना टंडन ने फिल्म से जुड़े अपने अनुभव को याद करते हुए दिलचस्प किस्सा साझा किया।

साल 1998 में आई फिल्म में अमिताभ बच्चन और गोविंदा ने डबल रोल में नजर आए थे। रवीना ने गोविंदा की प्रेमिका की भूमिका निभाई थी, जबकि अमिताभ के साथ राम्या कृष्णन की जोड़ी बनाई गई थी।

रवीना ने कहा, "यह बहुत ही खास फिल्म है। हमने शूटिंग के दौरान खूब मौज-मस्ती किया था। मुझे लगता है कि यह मेरे समय के सभी सबसे प्रतिष्ठित पात्रों में से एक है और प्रशंसकों ने मुझे बड़े पर्दे पर गोविंदा और अमित जी के साथ देखना पसंद किया। वास्तव में ऐसा लग ही नहीं रहा है कि 22 साल पूरे हो गए हैं और 'बड़े मियां छोटे मियां' का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं।"

उन्होंने सेट से अपनी पसंदीदा याद भी साझा की।

उन्होंने कहा, "बहुत सारी (यादें) हैं, लेकिन मुझे सबसे प्यारी चीज यह लगती थी कि हम कैसे वक्त बिताते थे। गोविंदा और अमित जी बहुत ही अद्भुत सह-कलाकार हैं। फिल्म की शूटिंग में बहुत मजा आया। मुझे याद है कि हम दोपहर के भोजन के दौरान भोजन कैसे साझा करते थे। ये यादें हमेशा मेरे दिल के करीब रहेंगी।"

रवीना जल्द ही 'केजीएफ: चैप्टर 2' में रामिका सेन की भूमिका में दिखाई देंगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-When Raveena shared lunch with Big B, Govinda
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: when raveena shared lunch with big b, govinda, raveena tandon, david dhawan, bade miyan chote miyan, amitabh bachchan, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved