• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

..जब अक्षय ने ऋचा को लंच ब्रेक लेने की सलाह दी

मुंबई। अभिनेत्री ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) फिलहाल अपनी फिल्म ‘सेक्शन 375’ (Section 375) की रिलीज की तैयारी कर रही हैं। उन्होंने कहा कि वह सेट पर अपने किरदार में इतना खो जाती जाती थीं कि बाद में भी इसका प्रभाव उन पर रहता था और वह उदास रहती थीं।

ऐसे में उनकी इस भावना को देखते हुए निर्देशक अजय बहल और उनके सह-कलाकार अक्षय ने जल्दी लंच ब्रेक का सुझाव दिया।

मुंबई में मंगलवार को ‘सेक्शन 375’ के ट्रेलर लॉन्च पर ऋचा ने अपने सह-कलाकारों अक्षय खन्ना, राहुल भट्ट, मीरा चोपड़ा, निर्देशक अजय बहल और निर्माता कुमार मंगत पाठक संग मीडिया से बात की।

‘सेक्शन 375’ भारतीय दंड संहिता की धारा 375 पर आधारित है। फिल्म में ऋचा एक सरकारी वकील के किरदार में हैं जिनके क्लाइंट का दावा है कि फिल्मकार राहुल भट्ट ने उसके साथ दुष्कर्म किया है और फिल्म में एक और वकील का किरदार निभाने वाले अक्षय खन्ना उसका बचाव कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय का यह भी आरोप है कि उनके क्लाइंट को फंसाने के लिए धारा 375 का दुरुपयोग किया जा रहा है।

ऋचा ने कहा, ‘‘जब आपको कोई अच्छी स्क्रिप्ट मिलती है तो आप उस फिल्म का हिस्सा बनना चाहते हैं। जिन्होंने भी इस फिल्म में मेरे साथ काम किया मैं उनकी सराहना करती हूं। मैंने पहले कई गंभीर भूमिकाओं में काम किया है, लेकिन ऐसा पहली बार है जब मैंने महसूस किया कि मैं किसी नॉर्मल किरदार को निभा रही हूं जो एक वकील है, मैं इसे लेकर उत्साहित हूं।’’


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-When Akshaye suggested an early lunch break for Richa
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: richa chadha, section 375, ajay bahl, akshaye khanna, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved