• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बायोपिक में इस दिग्गज का रोल निभाएंगे कुणाल खेमू, सोहा ने कहा...

नई दिल्ली। अभिनेत्री सोहा अली खान का कहना है कि दिग्गज वकील और राजनेता राम जेठमलानी के जीवन को दो घंटे की बायोपिक में ढालना बड़ी चुनौती है।

सोहा इस बायोपिक की सह-निर्माता हैं और उनका कहना है कि जेठमलानी के जीवन के किसी भी तथ्य को नहीं छोड़ा जा सकता और इस कारण यह काम मुश्किल है।

अपने पति और अभिनेता कुणाल खेमू के साथ सोहा ने एक प्रोडक्शन हाउस ‘रेनेगेड फिल्म्स’ की शुरुआत की है और वे रोनी स्क्रूवाला के साथ मिलकर इस बायोपिक का निर्माण कर रहे हैं।

इस बायोपिक की पटकथा लिखी जा रही है। हालांकि, अभी इसके निर्देशक की घोषणा नहीं की गई है।

सोहा ने कहा, ‘‘जेठमलानी के जीवन को दो या ढाई घंटे की बायोपिक में ढालना बहुत मुश्किल है। रोमी स्क्रूवाला के रूप में हमें एक अच्छा साथी मिला है। एक बार पटकथा तैयार हो जाएगी, तो हम निर्देशक से बात करेंगे। एक बार काम की तैयारी हो जाए, फिर हम शुरुआत कर देंगे।’’

जेठमलानी के जीवन में 1959 का के. एम. नानावाती बनाम महाराष्ट्र मामले से लेकर 2011 का 2-जी घोटाला शामिल है। हवाला घोटाला में वह लाल कृष्ण आडवाणी के वकील थे और साथ ही अरुण जेटली द्वारा दायर मानहानि मामले में वह अरविंद केजरीवाल के वकील थे। इस प्रकार जेठमलानी कई बड़े मामलों से जुड़े रहे हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-What to leave out a challenge in Ram Jethmalani biopic
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ram jethmalani biopic, soha ali khan, kunal khemu, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved