• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 5

खुशी कपूर के लिए क्या है परफेक्ट डेट का मतलब, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

नई दिल्ली । बोनी कपूर और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर ने फिल्म 'द आर्चीज' से बॉलीवुड में डेब्यू किया। लेकिन वह डेब्यू से ज्यादा अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर चर्चाओं में बनी रहीं। बताया जाता है कि वह अपने को-स्टार वेदांग रैना को डेट कर रही हैं। आईएएनएस ने उनसे पूछा कि उनके लिए डेट का मतलब क्या है?


इस पर खुशी ने जवाब देते हुए कहा, ''मेरे लिए डेट का मतलब, ऐसा टॉपिक ढूंढना, जो हम दोनों को पसंद हो और उसके जरिए बातचीत को आगे बढ़ाना और आपसी पसंद का पता लगाना है। उदाहरण के लिए, मैं नई फिल्मों के बारे में पूछ सकती हूं जिन्हें सामने वाला शख्स देखना चाहेगा या क्या कोई स्पोर्ट्स के बारे में, जो उसे पसंद हो।''

उन्होंने बताया कि नई एक्टिविटी को एक्सप्लोर करना और अपनी डेट की प्रोफाइल के ''अबाउट मी'' सेक्शन को पढ़ना कुछ ऐसा है जो वह करना चाहेंगी।

एक्ट्रेस ने कहा, ''किसी नई और मजेदार एक्टिविटी को एक्सप्लोर करना, जिसे हम दोनों ने पहले कभी नहीं किया हो, एक-दूसरे से जुड़ने का एक शानदार तरीका हो सकता है। मेरी डेट की प्रोफाइल के 'अबाउट मी' सेक्शन को पढ़ना यह जानने में मददगार होगा कि आप किस तरह के टॉपिक पर बात कर सकते हैं।''

खुशी के लिए परफेक्ट डेट क्या होगी?

इस पर एक्ट्रेस ने कहा, "मेरे लिए सबसे परफेक्ट डेट प्राइवेट और बेहद स्पेशल होगी, जहां मैं बात कर सकूं और दूसरे व्यक्ति को ज्यादा पर्सनल स्पेस के साथ जान सकूं, ताकि कोई दबाव न हो और यह रिलैक्स और मजेदार हो।"

उन्होंने कहा, "कुछ भी जो हम दोनों के लिए मजेदार हो, जैसे घर पर गेम नाइट या अपने फेवरेट फूड के साथ मूवी मैराथन।"

डेटिंग एप्लिकेशन बम्बल के लिए 'ओपनिंग मूव' कैंपेन में शामिल होने वाली खुशी ने ऑनलाइन डेटिंग की दुनिया में कदम रखने वाले युवाओं को सलाह भी दी है।

खुशी ने कहा, "हमारी सलाह है कि आप अपनी बातचीत में खुद को ओपन और ऑथेंटिक होने दें। ऐसा करने से, आप उन लोगों से मिलने का दरवाजा खोलते हैं, जिनसे आप अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में नहीं मिल पाते।"

उन्होंने कहा, "ओपनिंग मूव ऑथेंटिक और वास्तविक संबंधों को बढ़ावा देते हैं और ऐसे रिश्ते और दोस्ती बनाना बहुत आसान होता है।"

एक्ट्रेस ने कहा कि खुद के प्रति सच्चा रहना जरूरी है। उन्होंने कहा, "अगर आप खुद के प्रति सच्चे हैं, तो मुझे लगता है कि लोगों से जुड़ना और रिश्ते और दोस्ती बनाना वाकई आसान है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-What does a perfect date mean for Khushi Kapoor, the actress reveals
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: khushi kapoor, boney kapoor, sridevi, the archies, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved