• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पीएनबी घोटाले के आरोपी नीरव मोदी पर बनेगी वेब सीरीज

Web series to be made on PNB scam accused Nirav Modi - Bollywood News in Hindi

मुंबई। प्रोडक्शन बैनर अबुदंतिया एंटरटेनमेंट ने पत्रकार पवन सी. लाल की किताब को अधिग्रहित कर लिया हैं, जो घोटाले के आरोपी नीरव मोदी पर आधारित है। किताब का शीर्षक 'फ्लॉएड: द राइज एंड फॉल ऑफ इंडियाज डायमंड मोगुल नीरव मोदी' है। इसके ऊपर एक स्ट्रीमिंग नाटकीय सिरीज बनाई जाएगी। फिलहाल स्क्रिप्टिंग का काम चल रहा है। किताब '़फ्लॉएड: द राइज एंड फॉल ऑफ इंडियाज डायमंड मोगुल नीरव मोदी' भारत के सबसे बड़े हीरा व्यापारियों में से एक, हाई-प्रोफाइल टाइकून नीरव मोदी की कहानी को दर्शाती है।


यह लेखक, खोजी पत्रकार, पवन सी. लाल द्वारा किए गए व्यक्तिगत मुठभेड़ों, साक्षात्कारों और शोध पर आधारित है, जो सिरीज अनुकूलन के लिए एक सलाहकार लेखक के रूप में भी काम करेंगे।

लेखक पवन सी. लाल ने कहा, "यह एक अत्यंत रोमांचक अवसर है और मैं इस पुस्तक-से-स्क्रीन अनुकूलन यात्रा का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं।"


पुस्तक नीरव मोदी के सत्ता में आने और उसके बाद के पतन के विस्तृत और आकर्षक पहलुओं का वर्णन करती है, भारत में सबसे बड़े वित्तीय घोटालों में से एक के पीछे के व्यक्ति के व्यक्तित्व को उजागर करती है, जिसमें पीएनबी खाताधारकों को छोड़कर लगभग 13,500 करोड़ रुपये के अवैध लेनदेन की राशि थी।


लाल ने आगे कहा, "एक सिनेमाई तरीके से एक किताब की संवेदनशीलता को कैप्चर करना कोई आसान काम नहीं है, लेकिन मुझे अबुदंतिया एंटरटेनमेंट में पूरा विश्वास है कि वे इस प्रयास के साथ पूरा न्याय करेंगे।"


लेखक ने यह भी साझा किया कि पुस्तक दर्शकों के सामने 'जीवन से बड़े उद्यमी की कहानी उनकी शानदार वृद्धि और समान रूप से नाटकीय गिरावट जिसने पूरे उद्योग को अपने घुटनों पर ला दिया' लाने का उनका प्रयास है।


--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Web series to be made on PNB scam accused Nirav Modi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pnb scam, accused nirav modi, web series, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved