• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शाहरुख खान के साथ् सेक्शुअल रिलेशन पर बोले विवेक वासवानी

Vivek Vaswani spoke on sexual relationship with Shahrukh Khan - Bollywood News in Hindi

शाहरुख खान ने टीवी से अपने करियर की शुरुआत की और वह फिल्मों में कभी नहीं जाना चाहते थे। अपनी मां के निधन के बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम रखने का फैसला लिया। इस काम में उनकी मदद एक्टर-प्रोड्यूसर विवेक वासवानी ने की। विवेक ने ये सब बातें रीसेंटली एक इंटरव्यू में बताईं।


शाहरुख विवेक के साथ उनके घर पर 2 साल रहे हैं। उस वक्त शाहरुख और विवेक के सेक्शुअल रिलेशनशिप की अफवाहें भी उड़ी थीं। विवेक ने इस मैटर पर भी बात की है। विवेक वासवानी शाहरुख खान की फिल्म राजू बन गया जेंटलमैन के प्रोड्यूसर थे। उन्होंने सिद्धार्थ कनन के इंटरव्यू में बताया कि शाहरुख के साथ पहले उन्होंने फिल्म बनाने का फैसला लिया था। बाद में दिल आशना है, दीवाना वगैरह साइन हुईं। हालांकि राजू बन गया जेंटलमैन बाद में रिलीज हुई थी।


यह सब एक स्ट्रैटजी के तहत किया गया था ताकि शाहरुख को फिल्में मिल सकें। शाहरुख इससे पहले टीवी शो फौजी में काम करते थे। मां के निधन के बाद उन्होंने कहा कि उनको स्टार बनना है क्योंकि मां यह चाहती थीं। तब विवेक ने कई फिल्ममेकर्स से उनको मिलवाया। विवेक ने बताया कि शाहरुख से जान-पहचान होने के बाद। दोनों एक बार महंगे थिएटर में फिल्म देखने गए। कोल्डड्रिंक पी, पॉपकॉर्न खाए। इन सबका पैसा विवेक ने दिया। इसके बाद शाहरुख ने उनसे वापस जाने के पैसे मांगे तो विवेक के पास पैसे नहीं बचे।


विवेक ने शाहरुख से कहा कि वह उनके घर पर रुक जाएं फिर मां से पैसे लेकर वह सुबह अपने घर जा सकते हैं। शाहरुख उस रात उनके घर रुके, इसके बाद कभी वापस नहीं गए। विवेक ने बताया कि शाहरुख उनके साथ ही रहने लगे थे। वह बस अपनी मां से मिलने दिल्ली जाते और अपडाउन करते रहे। उस वक्त उनकी मां काफी बीमार थीं।


शाहरुख गौरी से शादी करने तक करीब 2 साल विवेक के साथ रहे। बाद में विवेक और शाहरुख के सेक्शुअल रिलेशनशिप की अफवाहें भी उड़ीं। सिद्धार्थ के शो पर विवेक इस पर बोले, टेंशन थी, करियर का स्ट्रेस था, उसे गौरी से शादी करनी थी, इन सबमें उनका रिलेशनशिप कहां से आ गया? दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता था। यह कुछ ऐसा था जिसके बारे में वे दोनों सोच भी नहीं सकते। विवेक ने कहा कि जब कोई सफलता की चोटी पर होता है तो लोग इस तरह की अफवाहें उड़ाते हैं।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Vivek Vaswani spoke on sexual relationship with Shahrukh Khan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vivek vaswani spoke on sexual relationship with shahrukh khan, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved