• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

वर्दी में गरिमापूर्ण पुरुष महत्वपूर्ण हैं: विवेक ओबेरॉय

Vivek Oberoi on his Dharavi Bank role: Dignity of men in uniform is important - Bollywood News in Hindi

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता विवेक आनंद ओबेरॉय, जो हाल ही में रिलीज हुए स्ट्रीमिंग शो 'धारावी बैंक' में एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं, वर्दी में पुरुषों को उनकी सच्ची भावना से चित्रित करने के प्रति बहुत सचेत हैं और उनका मानना है कि एक ऐसा किरदार निभाना महत्वपूर्ण है, जो.. धर्मी पुलिस की भूमिकाओं के प्रति सम्मान की भावना है। अभिनेता ने साझा किया कि कैरिकेचरिश फैशन में भूमिका नहीं निभाना महत्वपूर्ण था। इस बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने आईएएनएस से कहा, "वर्दी में पुरुषों को सम्मानित करना महत्वपूर्ण है। यह एक महान पेशा है जो कलात्मक समुदाय से सम्मान प्राप्त करता है। लेखकों, रचनाकारों और यहां तक कि दर्शकों के रूप में, हमें इसे पर्दे पर लाने के लिए अतिरिक्त प्रयास करने की आवश्यकता है। मैं भाग में ग्रेविटास लाना चाहता था। मैंने बड़े पैमाने पर शोध किया और अपने उन दोस्तों से बात की जो पुलिस हैं, उनके अनुभवों, उनकी चुनौतियों के बारे में।"

वर्दी में पुरुषों के आस-पास रहने और उनके साथ दोस्ती करने के बाद, अभिनेता का आग्रह था कि वह इसे यथासंभव प्रामाणिक रूप से निभाए।

विवेक ने कहा, "अंत में हर फिक्शन सीरीज वास्तव में एक नाटकीय रीटेलिंग है, लेकिन यह अभिनेता पर है कि वह यह सुनिश्चित करे कि यह वास्तविकता के जितना करीब हो सके। पुलिस की रोजमर्रा की शब्दावली से लेकर हाव-भाव, चाल-चलन, मानसिकता तक, मैंने यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी कोशिश की कि मुंबई पुलिस बल का एक पुलिस वाला कैसा है, यह चित्रण पिछले और वर्तमान स्क्रीन प्रस्तुतियों से मिलता जुलता नहीं है"।

समित कक्कड़ द्वारा निर्देशित, यह शो, जिसमें सुनील शेट्टी भी अपनी स्ट्रीमिंग सीरीज की शुरूआत कर रहे हैं, एक क्लासिक गैंगस्टर बनाम पुलिस कहानी है और वर्तमान में ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीमिंग कर रहा है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Vivek Oberoi on his Dharavi Bank role: Dignity of men in uniform is important
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vivek oberoi, dharavi bank, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved