• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जब आप दान-पुण्य करते हैं तो खोने के लिए कुछ नहीं होता: वीर दास

Vir Das: There is nothing to lose when you do charity - Bollywood News in Hindi

मुंबई। कॉमेडियन व अभिनेता वीर दास का कहना है कि कॉमेडी की अपनी कला के जरिए लोगों की मदद करने का विचार उन्हें हमेशा जीत पाने का अहसास दिलाती है। वीर दास ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपना नया फंडरेजर शो 'इनसाइड आउट' रिलीज किया है। उनका कहना है कि इस प्रयास ने उन्हें कोविड से लड़ने के लिए जान जोखिम में डालने वाले फ्रंटलाइन कार्यकतार्ओं के साथ ही हाशिए पर रहे बुजुर्गों तक पहुंचने का मौका दिया है।

वीर ने आईएएनएस से कहा, "मुझे लगता है कि जब आप परोपकार के लिए कुछ कर रहे होते हैं, तो खोने के लिए कुछ नहीं होता है। मेरा इरादा शो को कभी भी उचित शो फॉर्मेट में लाने का नहीं रहा है। पूरा शो बहुत ही व्यवस्थित रूप से विकसित हुआ है, जिसका मूल प्रश्न है कि 'लॉकडाउन खत्म होते ही आप पहली चीज क्या करेंगे?' यह चैरिटी स्पेशल है, जिसमें हम लोगों को मात्र 30 रुपये का दान करने के लिए एक साथ ला रहे हैं। वह कुछ अच्छा करने के लिए राशि देंगे, जिससे कुछ लोगों की मदद होगी। यह एक जीत है।"

बीते 21 अगस्त को रिलीज हुआ यह शो बिलकुल अनोखा और स्क्रीप्टेड नहीं है।

कॉमेडियन ने कहा, "लेकिन इसके फाइनल की स्क्रिप्टिंग करते समय, मैं स्वतंत्र महसूस कर रहा था, क्योंकि कंटेंट बुल्कुल शुद्ध है और यह दर्शकों से आती है। मजा दर्शकों के जवाब से आ रहा है, जब वे उस सवाल का जवाब दे रहे कि वे क्या करेंगे। लोग स्पष्टवादी थे, कुछ संवेदनशील थे, जबकि अन्य कुछ बिल्कुल खुलकर मुझसे बात कर रहे थे। इस तरह यह वास्तविक है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Vir Das: There is nothing to lose when you do charity
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vir das, there is nothing to lose when you do charity, charity, lose, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved