• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

अधूरी रह गई विनोद खन्ना की ये ख्वाहिश...

27 अप्रैल 2017 बॉलीवुड के लिए काफी दुख भरा था। विनोद खन्ना के निधन के बाद पूरा बॉलीवुड शोक में डूब गया। बॉलीवुड, खेल जगत और राजनीति जगत की कई हस्तियों ने उन्हें अपनी—अपनी श्रद्धांजली दी। विनोद खन्ना पाकिस्तान के पेशावर स्थित अपने पुश्तैनी घर को देखना चाहते थे, लेकिन उनकी यह ख्वाहिश पूरी नहीं हो सकी। खन्ना का कल मुंबई के अप्रैल को मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया था। वह 70 साल के थे। न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार खबर पख्तूनख्वाह प्रांत में सांस्कृतिक धरोहर परिषद के महासचिव शकील वहीदुल्ला ने 2014 में अपनी भारत यात्रा के दौरान खन्ना से मुलाकात की थी। भाषा की रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने कहा, अपने ऑटोग्राफ में खन्ना ने पेशावर के लोगों को शुभकमानाएं दी थी और अपने पुश्तैनी शहर की यात्रा करने की इच्छा जताई थी।

वहीदुल्ला ने कहा, खन्ना उस इलाके को देखने के लिए पेशावर जाना चाहते थे जहां उनके माता-पिता और पूर्वज रहे थे। उन्होंने पाकिस्तान की यात्रा करने के लिए आग्रह किया था, लेकिन उनको इसमें सफलता नहीं मिल सकी।


अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-vinod khanna born in peshawar wanted to visit his ancestral home
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vinod khanna, peshawar, ancestral home, akshay khanna, rahul khanna, amitabh bachchan, rishi kapoor, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved