• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पुन: प्रदर्शन में विजय-तृषा की फिल्म ने रजनीकांत को छोड़ा पीछे, इतने करोड़ की कमाई

Vijay-Trishas film left Rajinikanth behind in re-release, earning so many crores - Bollywood News in Hindi

लोकसभा चुनाव 2024 के कारण अप्रैल में तमिल बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ऑडियंस का क्रेज बनाए रखने के लिए मेकर्स और डिस्ट्रीब्यूटर्स ने तमिल सुपर सितारे थलापति की 20 साल पुरानी फिल्म गिली को प्रदर्शित किया है। इस फिल्म में उनके साथ तृषा कृष्णन हैं। इस फिल्म को न सिर्फ तमिल बल्कि अन्य भाषाओं में दुनियाभर में रिलीज किया गया है। यह फिल्म 20 अप्रैल को रिलीज हुई और पहले ही दिन प्री-सेल्स में लगभग 8 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया।


पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘गिली’ ने तमिलनाडु में 4.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। जबकि कर्नाटक में 30 लाख और बाकी भारत में 20 लाख। इस तरह फिल्म ने भारत में कुल 4.75 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। ‘गिली’ ने तमिल बॉक्स ऑफिस पर इस साल रिलीज हुई ‘लाल सलाम’ और ‘अयालान’ को भी पछाड़ दिया है।

‘गिली’ कनाडा, मलेशिय, फ्रांस, यूरोप और अन्य देशो में कुल तीन करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। इस फिल्म ने कुल 7.75 करोड़ रुपए पहले ही दिन कमा लिए। ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि फिल्म और अच्छा परफॉर्म करेगी। थलापति विजय और तृषा दोनों ही स्टार कलाकार हैं।
तृषा कृष्णन और थलापति विजय ने बीते साल रिलीज हुई ‘लियो’ में साथ काम किया था। फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। खास बात है कि ‘गिली’ ने 17 अप्रैल को अपने 20 साल पूरे किए। यह फिल्म साल 2004 में रिलीज हुई थी, उस समय में भी फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ 50 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

दोबारा रिलीज ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचा दिया है। दिलचस्प बात यह है कि ‘गिली’ तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू की हिट फिल्म ‘ओक्काडु’ की रीमेक है। तमिल फिल्म सिनेमाघरों में 200 दिनों तक चली और 2004 में ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Vijay-Trishas film left Rajinikanth behind in re-release, earning so many crores
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vijay-trishas film left rajinikanth behind in re-release, earning so many crores, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved