• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 6

इन फिल्मों के जरिए लौटेगा दर्शक, बॉक्स ऑफिस की बदल सकती है तकदीर

वर्तमान में हिन्दी सिनेमा का दर्शक दक्षिण भारतीय फिल्म सितारों का बड़ा प्रशंसक वर्ग बन गया है। पिछले दो-तीन सालों से दक्षिण भारतीय भाषाओं की फिल्मों ने हिन्दी में डब होकर जो व्यापक सफलता प्राप्त की है उसने इस बात को सिद्ध कर दिया है कि दर्शक सिर्फ और सिर्फ अच्छी फिल्म देखना चाहता है फिर वह चाहे किसी भी भाषा में बनी किसी भी अदाकार की हो। बाहुबली की सफलता के बाद दक्षिण के नामचीनी सितारों की फिल्मों को लगातार हिन्दी में डब करके प्रदर्शित करने का सिलसिला शुरू हुआ था। आज स्थिति यह है कि वहाँ पर बनने वाली अधिकांश बड़े सितारों की फिल्मों को दक्षिण की पाँच भाषाओं के साथ-साथ हिन्दी में भी बनाया जा रहा है।
इन दिनों दक्षिणी बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ हिन्दी बॉक्स ऑफिस पर दक्षिण की कुछ ऐसी फिल्मों का इंतजार हो रहा है जो क्षेत्रीय भाषा के साथ हिन्दी में प्रदर्शित होने की राह देख रही हैं। इन फिल्मों में प्रभास, रामचरण तेजा, जूनियर एनटीआर, महेश बाबू, अल्लू अर्जुन आदि की फिल्में शामिल हैं। यह वो फिल्में हैं जो कोविड-19 के चलते घरों में ओटीटी प्लेटफार्म पर फिल्में देखने वाले दर्शकों को एक बार फिर से सिनेमाघरों में लाने का माद्दा रखती हैं।
आइए डालते हैं एक नजर उन फिल्मों पर जिनके प्रदर्शन की बाट पूरा भारतीय फिल्म दर्शक कर रहा है—

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Viewers will return through these films, the box office can change
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: viewers will return, through these films, the box office can change, rrr, pushpaa, sarkaru vaari paata, radhe shyam, acharya, junior ntr, ramcharan teja, chiranjivi, mahesh babu, allu arjun, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved