• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 9

खलनायकी देखने को बेताब दर्शक, सिनेमाई परदे पर आग लगाने को तैयार ये खलनायक

पिछले 20 माह से बंद पड़े फिल्म उद्योग को अब राहत मिलने जा रही है। कोविड-19 के चलते बंद पड़े सिनेमाघर पूरी क्षमता के साथ खुलने जा रहे हैं। 20 माह से लगातार सिनेमाघरों से दूर रह रहे दर्शकों को अब अपनी फिल्मों के साथ सितारे जोडऩे को तैयार हैं। फिल्म सितारे दर्शकों से अपील कर रहे हैं कि अब हम वापस आ रहे हैं स्वागत नहीं करोगे हमारा। आने वाले कुछ समय में उन फिल्मों का प्रदर्शन होने वाला है जिनके ऊपर 5-7 हजार करोड रुपये का दांव लगा हुआ है। एक तरफ जहाँ इन फिल्मों में नामी नायक हैं, वहीं दूसरी तरफ इन फिल्मों में वो अदाकार भी हैं जो किसी नायक से कम नहीं हैं अर्थात् जो फिल्म में खलनायक के रूप में नजर आने वाले हैं।
किसी फिल्म को ब्लॉकस्टर बनाने में जितना बड़ा हाथ फिल्म के लीड हीरो का होता है, उतना ही बड़ा हाथ फिल्म के विलेन का भी होता है। इतिहास की क्लासिक फिल्में शोले से लेकर बाहुबली और इस वर्ष की एक मात्र ब्लॉकबस्टर तमिल फिल्म मास्टर इस बात की गवाह हैं। जिसमें गब्बर सिंह से लेकर, भल्लालदेव और भवानी के किरदार को लोग अपने जहन से नहीं मिटा आए। आने वाले दिनों में भी कुछ जबरदस्त फिल्मों का प्रदर्शन होने जा रहा है, जिनके खलनायक फिल्म के नायक को कड़ी चुनौती देते दिखेंगे।
आइए डालते हैं एक नजर उन फिल्मों और उनके खलनायकों पर—

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Viewers desperate to see villainy, this villain ready to set the cinematic screen on fire
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: viewers desperate, to see villainy, this villain, ready to set, the cinematic screen, on fire, sanjay dutt, john abraham, salman khan, hritick roshan, saif ali khan, jagpati babu, abhimanu singh, fahaad faisal, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved