• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अमिताभ बच्चन की पोस्ट से हैरान हुए दर्शक व पाठक, तस्वीर से हट नहीं रही नजरें

Viewers and readers were surprised by Amitabh Bachchans post, could not take their eyes off the picture - Bollywood News in Hindi

बच्चन परिवार इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में है। इसका कारण है अभिषेक बच्चन और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय के मध्य विवाद और तनाव। मीडिया इस परिवार पर तीखी नजर रखता है। इस परिवार में अभी फिल्मों से जुडे़ हैं सिवाय बेटी व दामाद के। फैमिली में एक से बढ़कर एक दिग्गज कलाकार हैं। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, उनकी पत्नी जया बच्चन, बेटा अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या रॉय बच्चन ने अपनी एक्टिंग के दम पर नेम-फेम सब कुछ हासिल किया है। फैंस उन पर अथाह प्यार लुटाते हैं। ऐसे में वे उनसे जुड़ी हर गतिविधि पर नजर रखते हैं और कुछ भी हलचल होते ही उन्हें पता चल जाता है। मीडिया भी उन्हें लगातार कवर करता रहता है।

इन दिनों बच्चन फैमिली कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में है। इसकी वजह कुछ घटनाएं हैं जिनमें ऐश्वर्या के साथ उनकी खटास दिखी। अब अमिताभ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ ऐसी पोस्ट डाली है जिससे एक बार फिर अटकलों का बाजार गरम हो गया। अमिताभ ने ट्विटर पर ट्वीट के साथ खुद की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो भी शेयर की है, जिसमें वे ख्यालों में खोए दिख रहे हैं।


ये फोटो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (KBC) के सेट की है। फोटो के कैप्शन को लेकर चर्चा शुरू हो गई है, जिसमें इशारों-इशारों में काफी गंभीर बात कही गई है। अमिताभ ने लिखा-“सब कहा जा चुका है, सब किया जा चुका है. तो जो करना था किया, जो किया तो किया।” कुछ यूजर्स का मानना है कि अमिताभ की ये पोस्ट ऐश्वर्या को लेकर उनकी नाराजगी की ओर संकेत कर रही है। हालांकि नाराजगी की अफवाहों पर बच्चन परिवार के किसी भी सदस्य ने अब तक कोई रिएक्शन नहीं दी है।


हाल ही अमिताभ के नाति/दोहिते अगस्त्य की डेब्यू मूवी ‘द आर्चीज’ के प्रीमियर में पूरी बच्चन फैमिली साथ नजर आई थी। सामने आए वीडियो में साफ पता चल रहा था कि ऐश्वर्या की ननद श्वेता और सास जया उन्हें लगातार इग्नोर कर रही थीं। इवेंट के बाद यह भी कहा जा रहा है कि अमिताभ ने ऐश्वर्या को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया। अमिताभ कुल 74 लोगों को फॉलो करते हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Viewers and readers were surprised by Amitabh Bachchans post, could not take their eyes off the picture
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: viewers and readers were surprised by amitabh bachchans post, could not take their eyes off the picture, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved