• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

विद्या बालन ने भारत की बेटियों को समर्पित की कविता

Vidya Balan poem dedicated to India daughters - Bollywood News in Hindi

मुंबई। हर मां-बेटी का रिश्ता अपने आप में अनोखा होता है। यह एक अनमोल दोस्ती और बेशुमार प्यार है, जिसे परिभाषित नहीं किया जा सकता है। यह गणित प्रतिभा शकुंतला देवी के लिए भी सच है, जो न केवल एक गणितीय कौतुक थीं, बल्कि एक स्नेही मां भी थीं। अब जब हम उनकी बायोपिक के रोमांचक प्रीमियर के लिए तैयार हैं, विद्या बालन, जो गणित के जादूगर की भूमिका निभा रही हैं, उन्होंने फिल्म की रिलीज से पहले भारत की सभी बेटियों के प्रति एक हार्दिक कविता समर्पित की है। खूबसूरत मोनोक्रोम में फिल्माई गई, इस कविता में विद्या ने खूबसूरती से साझा किया है कि कैसे हर मां कभी बेटी हुआ करती थी। गायन ने हर लड़की को निडर व सशक्त होने की बात कही है, जो सभी कांच को चीरते हुए आगे बढ़ती है और सबसे महत्वपूर्ण बात, अपने सपनों को पूरा करने के लिए खुद पर विश्वास रखतीं है।

प्रत्येक महिला को खुद को प्राथमिकता देने के लिए प्रोत्साहित करते हुए विद्या बालन की भावुक श्रद्धांजलि सचमुच, आज के समय में बेहद महत्वपूर्ण है। एक प्रेरणादायक महिला का चित्रण करते हुए, जो प्रगतिशील और अपने समय से आगे थी, विद्या बालन ने ऑन और ऑफ स्क्रीन अपने आकर्षण से हमें स्तब्ध करना जारी रखा है। 'शकुंतला देवी' 31 जुलाई से विशेष रूप से एमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Vidya Balan poem dedicated to India daughters
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vidya balan, vidya balan poem dedicated to india daughters, poem, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved