• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

क्या विद्या बालन को है स्टारडम खोने का डर?

Vidya Balan: Is there fear of loss of stardom? Not at the moment - Bollywood News in Hindi

मुंबई । अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि उन्हें अपने दमदार अभिनय से वर्षों से हासिल किया गया स्टारडम खोने का डर नहीं है। हालांकि, वह स्वीकार करती हैं कि जब उनकी कोई फिल्म अच्छा प्रदर्शन नहीं करती है तो दुख होता है क्योंकि वह जो कुछ भी करती हैं, उसमें हमेशा गहराई से शामिल होती हैं। विद्या ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, "जब आप बुरे दौर से गुजर रहे होते हैं, तो खुद को संभालना बहुत कठिन होता है, खासकर तब जब सब बहुत सार्वजनिक होता है। जब आपकी फिल्में काम नहीं करती हैं। यह मुझे बुरी तरह प्रभावित करता है क्योंकि मैं अपनी फिल्मों में बहुत गहराई से शामिल होती हूं।"

अभिनेत्री का कहना है कि "अनुभव का सबसे दर्दनाक हिस्सा यह है कि जब फिल्में नहीं चलती है तो वह 'अस्वीकार या नापसंद' महसूस करती हैं।"

उनका कहना है "यह दिल टूटने के समान होता है, इसमें कोई संदेह नहीं है और फिर आप अप्रभावित और अस्वीकृत महसूस करते हैं। मुझे लगता है कि यह दर्दनाक है। आप इसका कोई मतलब नहीं निकाल सकते। केवल बाद में आप स्थिति को निष्पक्ष रूप से देख सकते हैं और कह सकते हैं, 'ओह इसलिए यह फिल्म लोगों को पसंद नहीं आई'। "

विद्या ने कहा, "हालांकि, स्टारडम का नुकसान एक ऐसी धारणा है जिसने उन्हें कभी परेशान नहीं किया।" "यह पूछे जाने पर क्या उन्हें स्टारडम खोने का डर है? मुस्कान बिखेरते हुए अभिनेत्री ने कहा फिलहाल नहीं, बिल्कुल नहीं"

विद्या को हाल ही में अमित मसुरकर की फिल्म 'शेरनी' में देखा गया था, जिसमें उन्होंने आदमखोर बाघिन की तलाश में एक ईमानदार वन अधिकारी की भूमिका निभाई थी। फिल्म में शरत सक्सेना, मुकुल चड्ढा, विजय राज, इला अरुण और बृजेंद्र काला भी हैं। फिल्म को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Vidya Balan: Is there fear of loss of stardom? Not at the moment
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vidya balan, vidya balan is there fear of loss of stardom, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved