• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

विद्या बालन ने डॉक्टरों के लिए दान किए 1 हजार पीपीई किट्स

Vidya Balan donates 1000 PPE kits for doctors, raising funds for more - Bollywood News in Hindi

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने डॉक्टरों और अन्य चिकित्सा कर्मचारियों के लिए 1000 पीपीई किट दान किया है, जो कोविड-19 से हमें सुरक्षित रखने के लिए सबसे आगे खड़े होकर इसका सामना कर रहे हैं।

इसके अलावा विद्या, सेलेब्रिटी शाउट-आउट प्लेटफॉर्म 'ट्रिंग' के साथ मिलकर अतिरिक्त 1000 पीपीई किट प्रदान करने के लिए दृश्यम फिल्म्स के मनीष मुंद्रा और फोटोग्राफर, सह-फिल्म निर्माता अतुल कस्बेकर के साथ मिलकर काम कर रही हैं।

वहीं विद्या बालन ने इस नेक कार्य में योगदान देने के लिए इंस्टाग्राम के माध्यम से लोगों से सहायता करने की गुजारिश भी की है।

उन्होंने लिखा है, "नमस्ते, यह महत्वपूर्ण है कि हम अपने हेल्थकेयर वर्कर्स को पीपीई (पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट) किट इस हैशटैगवॉरअगेनस्टकोविड-19 में उनकी सुरक्षा के लिए मुहैया कराते हैं। मैं अपने मेडिकल स्टाफ के लिए 1000 पीपीई किट दान कर रही हूं और अन्य पीपीई किट्स दान के लिए फंड जुटाने के लिए ट्रिंग के साथ साझेदारी की है। भारत भर में हमारे डॉक्टरों और चिकित्सा कर्मचारियों के लिए 1000 पीपीई किट की तत्काल जरूरत हैं।"

अभिनेत्री ने मदद करने वाले लोगों के लिए पुरस्कार की भी घोषणा की है। उन्होंने लिखा, "आपके योगदान के लिए, मैं आपकी व्यक्तिगत उदारता को धन्यवाद देते हुए एक वीडियो संदेश भेजूंगी।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Vidya Balan donates 1000 PPE kits for doctors, raising funds for more
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vidya balan, vidya balan donates 1000 ppe kits for doctors, coronaviruslockdown, coronavirusindia, coronavirus, covid 19, lockdown, covid-19 lockdown, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved