• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

वेदिका भंडारी ने बताया, कैसे उनके माता-पिता ने उनके सपनों का समर्थन किया

Vedika Bhandari on how her parents backed her acting dreams - Bollywood News in Hindi

मुंबई । हाल ही में नौ एपिसोड की ड्रामा सीरीज 'इंदौरी इश्क' में तारा की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री वेदिका भंडारी का कहना है कि चार्टर्ड अकाउंटेंसी छोड़ने के बाद जब उन्होंने अभिनय करने का फैसला किया तो उनके माता-पिता उनकी सबसे बड़ी ताकत थे। अभिनेत्री इससे पहले आयुष्मान खुराना अभिनीत 'ड्रीम गर्ल' के अलावा 'संजीवनी', 'कसम तेरे प्यार की' जैसे शो का हिस्सा रह चुकी हैं।

उन्होंने आईएएनएस को बताया, "जब मैं बच्ची थी तो मेरी मां मुझे ऑडिशन के लिए ले जाती थी। हालांकि मैंने उस समय कुछ असाइनमेंट किए थे, लेकिन बाद में इस पेशे में गहराई से उतरने से पहले मैंने अपनी बुनियादी शिक्षा पूरी करने पर ध्यान केंद्रित करने का फैसला किया।"

उन्होंने कहा "जब मैं बड़ी हुई तो मेरे दिमाग से यह विचार समाप्त हो गए, लेकिन जब मैंने चार्टर्ड अकाउंटेंसी करना शुरू किया, तो मुझे धीरे-धीरे लगा कि एक अभिनेत्री के रूप में परफोर्म करना मेरा काम है। मैं अपनी पढ़ाई में आगे बढ़ रही थी लेकिन मेरा दिल किसी और चीज के लिए धड़क रहा था।"

वेदिका ने कहा "आखिरकार मैंने अपने माता-पिता से इसके बारे में बात की और उन्होंने आसानी से मुझे अपने सपनों का पीछा करने दिया। मैंने न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी में अभिनय के लिए एक कोर्स किया। भारत लौटने के बाद, मैंने अनुपम खेर की अकादमी, एक्टर प्रिपेयर्स में एक कोर्स भी पूरा किया। मेरे माता-पिता ने मुझे उस समय प्रोत्साहित किया जब मैं काम के लिए ऑडिशन दे रही थी। मैंने पहले शो के बाद, पीछे मुड़कर नहीं देखा।"

'इंदौरी इश्क' में दिल तोड़ने वाली तारा की भूमिका के लिए अपनी तैयारी के बारे में पूछे जाने पर, वेदिका ने कहा, "मेरे लिए यह विश्वास करना बहुत मुश्किल था कि कोई अपने प्रेमी के लिए इतना क्रूर हो सकता है। जब मैंने इंदौरी इश्क का आखिरी एपिसोड पढ़ा तो मैं चौंक गई थी। मेरी मां ने मुझे इसके बारे में बहुत ज्यादा व्यक्तिगत नहीं होने के लिए कहा था। साथ ही निर्देशक समित कक्कड़ ने मुझे यह समझने और विश्वास करने में मदद की कि मैं तारा हूं।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Vedika Bhandari on how her parents backed her acting dreams
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vedika bhandari, parents, acting dreams, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved