• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

वरुण शर्मा, मृगदीप लांबा ने 'चुटजपा' शीर्षक के बारे में बताया

Varun Sharma, Mrighdeep Lamba open up about title Chutzpah - Bollywood News in Hindi

मुंबई। अभिनेता वरुण शर्मा और फिल्म निर्माता मृगदीप लांबा ने अपने आगामी शो 'चुटजपा' शीर्षक के पीछे के कारणों का खुलासा किया है। शीर्षक के पीछे का कारण बताते हुए, मृगदीप ने कहा: "शुरूआत में, शो का अंग्रेजी शीर्षक था। जब मैंने दिनेश विजान को स्क्रिप्ट सुनाई, तो उन्हें कहानी पसंद आई लेकिन हम सभी एक आकर्षक शीर्षक रखना चाहते थे।"

उन्होंने कहा, "तभी मैंने सोचना शुरू किया और मेरे दिमाग में 'चुटजपा' आया। जब मैंने इसे तुरंत अपने सह-लेखक और दिनेश को दिया, तो मुझे बहुत पॉजिटिव प्रतिक्रिया मिली। कलाकारों को भी ये शीर्षक पसंद आया।"

फिल्म निर्माता ने खुलासा किया कि 'चुटजपा' एक हिब्रू शब्द है और इसका अर्थ है भावनाओं की अस्पष्टीकृत श्रृंखला और यही शो के बारे में है।

मृगदीप ने कहा "शो में पात्रों के कुछ व्यवहार पैटर्न हैं जिन्हें समझाया नहीं जा सकता है। एक उपयुक्त फिल्म का शीर्षक होना बहुत महत्वपूर्ण है। उदाहरण के लिए, कुछ साल पहले, 'फुकरे' एक बहुत ही नया शब्द था जिसे बॉलीवुड में पेश किया गया था। इसी तरह, 'चुटजपा' एक दिलचस्प शीर्षक है और मुझे यकीन है कि दर्शक एक बार शो देखने के बाद इससे संबंधित हो सकेंगे।"

वरुण का कहना है कि शीर्षक बिल्कुल फिट बैठता है।

उन्होंने कहा: "शीर्षक 'चुटजपा' शो पर पूरी तरह से फिट बैठता है क्योंकि इसमें बहुत अधिक पागलपन, निरालापन है। यह दर्शाता है कि लोग मान्यता प्राप्त करने के लिए अपनी-अपनी यात्रा में किस हद तक जा सकते हैं। शीर्षक में विचित्रता बहुत ही सही है 'चुटजपा'।"

दिनेश विजन द्वारा निर्मित, मृगदीप द्वारा निर्मित, अमित बब्बर और मृगदीप द्वारा लिखित, 'चुटजपा' सिमरप्रीत सिंह द्वारा निर्देशित है। इसमें वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, गौतम मेहरा, तान्या मानिकतला, एलनाज नोरौजी और क्षितिज चौहान सहित जेन-एक्स के लोकप्रिय कलाकार हैं।

'चुटजपा' का प्रीमियर सोनीलिव पर 23 जुलाई से होगा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Varun Sharma, Mrighdeep Lamba open up about title Chutzpah
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chutzpah, sonyliv, varun sharma, mrighdeep lamba, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved