• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रदर्शन से पूर्व वलीमाई ने कमाए 155 करोड़, अजित कुमार ने तोड़ा अपना रिकॉर्ड

Valimai earned 155 crores before the performance, Ajith Kumar broke his own record - Bollywood News in Hindi

लम्बे समय से प्रदर्शन की राह तक रही साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार अजित कुमार की फिल्म वलीमाई इस गुरुवार को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने जा रही है। इस फिल्म को लेकर बॉक्स ऑफिस काफी आशान्वित नजर आ रहा है। कहा जा रहा है कि कोरोना की 3री लहर के बाद यह 3री ऐसी फिल्म होगी जो बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कारोबार करने में सफल होगी। इस फिल्म का निर्माण बॉलीवुड के जाने माने निर्माता बोनी कपूर ने किया है। यह बोनी कपूर की अजित कुमार के साथ दूसरी फिल्म है। वलीमाई पहले पोंगल के मौके पर प्रदर्शित होने वाली थी लेकिन सिनेमाघरों के बंद होने के कारण इसे अब 24 फरवरी को प्रदर्शित किया जा रहा है। इस फिल्म में अजित कुमार की धमाकेदार एक्टिंग के साथ-साथ एक्शन और थ्रिलर भी भरपूर मात्रा में देखने को मिलेगा। इससे इतर अजित कुमार की फिल्म वलीमाई ने रिलीज से पहले ही धमाल मचाकर रख दिया है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अजित कुमार का बनाया रिकॉर्ड ही तोड़ डाला है।
दरअसल, अजित कुमार की फिल्म वलीमाई के थिएट्रिकल राइट्स वैश्विक स्तर पर कुल 96 करोड़ रुपये में बिके हैं। ऐसे में फिल्म ने रिलीज से पहले ही वैश्विक स्तर पर 96 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। इस आंकड़े के जरिए अजित कुमार की वलीमाई ने उनकी साल 2017 में आई फिल्म विवेगम का रिकॉर्ड तोड़ दिया, जिसके थिएट्रिकल अधिकार 85 करोड़ रुपये में बिके थे।
अजित कुमार की वलीमाई के थिएट्रिकल राइटस जहाँ तमिलनाडू में 64.50 करोड़ रुपये में बिके हैं तो वहीं आंध्र प्रदेश/तेलंगाना में 2.50 करोड़ रुपये, कर्नाटक में 4 करोड़, केरल में 2.50 करोड़ और उत्तर भारत में 2.50 करोड़ रुपये में बिके हैं। विदेशों में फिल्म के थिएट्रिकल राइट्स कुल 20 करोड़ रुपये में बिके हैं, ऐसे में फिल्म ने रिलीज से पहले ही करीब 96 करोड़ रुपये की कमाई की है।
मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक अजित कुमार की फिल्म वलीमाई थिएट्रिकल राइट्स से इतर सेटेलाइट, डिजिटल प्लेटफॉर्म और म्यूजिक के जरिए करीब 60 करोड़ रुपये मेें बेचे गए हैं। इस तरह से फिल्म ने प्रदर्शन से पूर्व ही 155 करोड़ की कमाई करने में सफलता प्राप्त कर ली है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Valimai earned 155 crores before the performance, Ajith Kumar broke his own record
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: valimai earned 155 crores before the performance, ajith kumar broke his own record, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved