• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ऋतिक, रणबीर, अक्षय के साथ काम करने का इस अभिनेत्री का सपना हुआ पूरा

Vaani: Dream come true to work with Hrithik, Ranbir and Akshay - Bollywood News in Hindi

मुंबई। अभिनेत्री वाणी कपूर इस बात को लेकर काफी आनंदित हैं कि उन्हें ऋतिक रोशन, रणबीर कपूर और अक्षय कुमार के साथ काम करने का अवसर मिला है। वह कहती है कि यह एक सपना सच होने जैसा है।

ऋतिक के साथ वाणी ने 'वार' में काम किया था, जबकि वह रणबीर के साथ 'शमशेरा' में दिखाई देंगी और उनकी आगामी फिल्म 'बेल बॉटम' में उनके विपरीत अक्षय कुमार हैं।

इस पर वाणी ने कहा, "मैं पूरी तरह से खुश हूं और मैं इससे ज्यादा खुद को भाग्यशाली नहीं मान सकती कि मुझे उद्योग में ऐसे दिग्गजों के साथ काम करने का मौका मिला। मैंने हमेशा ऋतिक, रणबीर और अक्षय कुमार को अपना आदर्श माना है। मुझे उनकी फिल्में पसंद हैं इसलिए यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है।"

वाणी ने आगे कहा, "ऋतिक असाधारण रूप से प्रतिभाशाली है और वह जिस चीज में भी शामिल होते हैं उसमें पूरी जुनून के साथ पूरी तरह से रम जाते हैं और उनका यही जुनून उनके आसपास के लोगों को प्रेरित करता है। रणबीर अपने शालीनता और अपने शांत स्वभाव में सहज हैं और उनका करिश्माई अभिनय स्क्रीन पर स्पष्ट नजर आता है। वहीं अक्षय निश्चित रूप से एक आदर्श की मूर्ति हैं जो आज उद्योग में सर्वश्रेष्ठ में से एक हैं और उनके योगदान और स्टार की उपस्थिति को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Vaani: Dream come true to work with Hrithik, Ranbir and Akshay
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vaani kapoor, dream come true to work, hrithik roshan, ranbir kapoor, akshay kumar, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved