• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

उर्वशी रौतेला: शाहरुख के साथ स्क्रीन साझा करने के मौके का इंतजार

Urvashi Rautela: I would really wait for the opportunity to share the screen with SRK - Bollywood News in Hindi

मुंबई । अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को 17 अप्रैल को बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के साथ देखा गया था। उसके बाद से प्रशंसकों ने शाहरुख के साथ सोशल मीडिया पर पागलपंती की अभिनेत्री को ट्रेंड करा दिया और कहा कि वे दोनों को स्क्रीन पर रोमांस करते देखना चाहते हैं।

जब उर्वशी से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि मेरे प्रशंसक मुझसे इतना प्यार करते हैं कि वे अब मुझे जानते हैं। मैं वास्तव में शाहरुख खान के साथ स्क्रीन साझा करने के अवसर की कामना और इंतजार करती हूं। यह किसी भी अभिनेत्री का सपना है। आशा है कि यह जल्द ही होगा।

उर्वशी जिन्हें मिस दिवा यूनिवर्स 2015 का ताज पहनाया गया था और बाद में उन्होंने मिस यूनिवर्स 2015 पेजेंट में भारत का प्रतिनिधित्व किया। वह मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 की पहली सबसे कम उम्र की जज भी थीं, जिनके सोशल मीडिया पर 4.8 करोड़ फॉलोअर्स हैं।

वह आगे कहती हैं, सोशल मीडिया प्रशंसकों के संपर्क में रहने का एक आसान तरीका बन गया है। लोगों से मिल रहे बेइंतहा प्यार पर खुश होते हुए रौतेला ने कहा कि वह केवल अपने दर्शकों का मनोरंजन करना चाहती हैं और उनके दिल जीतना चाहती हैं। अभिनेत्री ने कहा कि वे उनके परिवार के सदस्यों की तरह ही हैं।

अभिनेत्री अगली बार अमेरिकी गायक-गीतकार जेसन डेरुलो के साथ आगामी म्यूजिक वीडियो और रणदीप हुड्डा के साथ एक बॉलीवुड फिल्म इंस्पेक्टर अविनाश में दिखाई देंगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Urvashi Rautela: I would really wait for the opportunity to share the screen with SRK
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: urvashi rautela, shahrukh khan, srk, shah rukh khan, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved