• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ट्रोल्स को बंद करने के लिए उर्फी जावेद ने राखी सावंत को बताया 'लीजेंड'

Urfi Javed calls Rakhi Sawant a legend to shut down the trolls - Bollywood News in Hindi

मुंबई । 'बिग बॉस ओटीटी' फेम उर्फी जावेद की हाल ही में सोशल मीडिया पर नेटिजन्स द्वारा राखी सावंत से तुलना की गई थी। उन्हें जवाब देते हुए उन्होंने राखी को 'लीजेंड' कहा।

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक यूजर द्वारा लिखे गए कमेंट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कहा, "पूरी तरह आपसे सहमत हूं! वह अगली राखी की तरह हैं।"

अक्सर अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाने वाली उर्फी ने इसका करारा जवाब देते हुए कहा, "सिर्फ इसलिए कि आप कुछ अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों को जानते हैं, सिर्फ इसलिए कि आप अपनी तस्वीरों में विंटेज फिल्टर जोड़ते हैं, आपको लगता है कि आप मुझसे बहुत ऊपर हैं कि आप मेरा अपमान कर सकते हैं।"

बाद में राखी को एक 'लीजेंड' कहते हुए, वह टिप्पणी करती है, "राखी भी एक 'लीजेंड' है, जिस तरह से आप लोग खुद होने के लिए उसका अपमान करते हैं और फिर नारीवाद के बारे में बात करते हैं। तथ्य यह है कि आपको लगता है कि उसकी तुलना एक अपमान होगा, बहुत कुछ दिखाता है आपके चरित्र के बारे में और आपके सोचने के तरीके के बारे में! "

उर्फी ने हाल ही में अपनी नकली आत्महत्या की तस्वीरों को प्रसारित करने वालों की भी आलोचना की थी, टिप्पणियों में उस पर मौत की कामना की थी।

उर्फी को 'बड़े भैया की दुल्हनिया' में अवनि की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। उन्हें 'मेरी दुर्गा' में आरती, 'बेपनाह' में बेला और 'पंच बीट' में मीरा के रूप में भी देखा गया था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Urfi Javed calls Rakhi Sawant a legend to shut down the trolls
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: urfi javed, rakhi sawant, urfi javed calls rakhi sawant a legend to shut down the trolls, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved