• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दुखी 'एफ3' दर्शकों की शिकायतों से भरा ट्विटर

Twitter abuzz with complaints of unhappy F3 viewers - Bollywood News in Hindi

हैदराबाद । वेंकटेश दग्गुबती और वरुण तेज अभिनीत तेलुगु फिल्म 'एफ3' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई, जिसने दर्शकों पर मिली-जुली छाप छोड़ी है। शुरूआती स्क्रीनिंग से आने वाली रिपोटरें से पता चलता है कि 'एफ3' 'एफ2' द्वारा निर्धारित अपेक्षाओं से कम है, जो 'फन एंड फ्रस्ट्रेशन' फ्रैंचाइजी की पहली किस्त है।

फिल्म की फर्स्ट हाफ अच्छी थी, जिसमें वेंकटेश की रतौंधी उनकी हास्य स्ट्रीक के रूप में और वरुण तेज का हकलाना उनके मनोरंजक पहलू के रूप में थी, लेकिन यह सपाट हो जाती है क्योंकि कहानी पूरी तरह से मुख्य अभिनेताओं पर निर्भर करती है। साथ ही फिल्म में एक मजबूत कहानी का अभाव है।

सेकंड हाफ में मुख्य रूप से पुराने स्कूल की स्लैपस्टिक कॉमेडी है। दर्शकों का मानना है कि अनिल रविपुडी ने अपने पैरोडी के लिए जाने जाने वाले दिवंगत तेलुगु निर्देशक ईवीवी सत्यनारायण के ²ष्टिकोण की नकल करने की कोशिश की है, लेकिन ऐसा लगता है कि वह यह पहचानने में विफल रहे हैं कि पुराने मास्टर की शैली को दोहराना लगभग असंभव है।

एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने शिकायत की- " 'एफ3' दर्शकों के एक वर्ग को प्रभावित कर सकता है, लेकिन यह आम जनता के लिए कुछ भी नया नहीं पेश करता है।" "वेंकी और वरुण के अपवाद के साथ, यह फिल्म 'एफ2' के करीब भी नहीं है। असंतुष्ट, एक अन्य ने टिप्पणी की।"

एक और ट्वीट ने कहा-"आप दिवास्वप्न देख रहे हैं यदि आपको लगता है कि हैशटैग-अनिल रविपुडी एक समझदार कॉमेडी करेंगे,"। "हैशटैग-एफ3मूवी शालीनता का एक चौंकाने वाला स्तर प्रदर्शित करता है। कम से कम, कोई भी जोक हैशटैग-एफ2 के स्तर तक का नहीं है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Twitter abuzz with complaints of unhappy F3 viewers
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: twitter abuzz with complaints of unhappy f3 viewers, f3, venkatesh dagguabti, varun te, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved