• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अक्षय कुमार का शिवाजी महाराज लुक खूब ट्रोल हो रहा

Tubelight! Akshay Kumar first look from Chhatrapati Shivaji film gets trolled - Bollywood News in Hindi

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी आगामी मराठी फिल्म 'वेदात मराठे वीर दौड़ सात' में नजर आएंगे। उनके प्रशंसकों के लिए ये खुशी की बात है। लेकिन फिल्म से अक्षय कुमार का फस्र्ट लुक रीलीज होने के बाद खूब ट्रोल हो रहा है। जिस सीन में अक्षय कुमार छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार निभा रहे हैं। उस फ्रेम में एक झूमर भी दिखाता है। जिसमें बल्ब लगे हैं। ट्रोलिंग के पीछे का कारण यही है। क्योंकि बल्ब का आविष्कार छत्रपति शिवाजी महाराज के कार्यकाल के काफी बाद हुआ था।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, उस सीन को रोशन करते हुए सिनेमैटोग्राफर सोच भी क्या रहा था। एक अन्य ने लिखा, फोकस खींचने वाले ने उसे 'लाइट' ईयर्स से मिस कर दिया। वे एक पीरियड फिल्म बना रहे हैं और उन्होंने टाइमलाइन के साथ खिलवाड़ किया है। कुछ शोध अच्छा होगा। अच्छी बात यह है कि निमार्ता सोशल मीडिया से सीख ले सकते हैं और प्रोडक्शन में हुई गलती को सुधार सकते हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tubelight! Akshay Kumar first look from Chhatrapati Shivaji film gets trolled
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: akshay kumar, shivaji maharaj, akshay kumar shivaji maharaj look is getting trolled a lot, chhatrapati shivaji, vedat marathe veer daudle saat, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved