• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पैसा, प्रसिद्धि नहीं बल्कि बच्‍चों में है सच्ची खुशी-अर्जुन रामपाल

True happiness lies in children not money and fame Arjun Rampal - Bollywood News in Hindi

नई दिल्ली। हाल ही में एक्शन थ्रिलर फिल्म 'क्रैक: जीतेगा तो जिएगा' में नजर आने वाले बॉलीवुड एक्‍टर अर्जुन रामपाल ने कहा कि पिता बनना भगवान का आशीर्वाद है। सच्ची खुशी पैसे या प्रसिद्धि में नहीं, बल्कि आपके बच्‍चों में है। अर्जुन की पहली पत्नी मेहर जेसिया से दो बेटियां महिका और मायरा रामपाल हैं।

एक्टर अपने तलाक के बाद से गैब्रिएला के साथ रिलेशनशिप में हैं। वह 2019 में एक बेटे (अरिक) के पिता बने। वहीं दंपति ने 2023 में अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया। पिता बनने के बाद उनके जीवन में क्‍या बदलाव आए, एक्‍टर ने इस पर खुलकर बात की। उन्‍होंनेे कहा कि पिता बनना भगवान के आशीर्वाद की तरह है। मुझे लगता है कि मुझे कई बार आशीर्वाद मिला है और भगवान मुझ पर बहुत दयालु रहे हैं। उन्‍होंने आगे कहा कि असली और सच्ची खुशी आपके बच्चों में है।

अर्जुन ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी। उन्होंने प्यार इश्क और मोहब्बत से अभिनय की शुरुआत की जिसके बाद उन्हें दिल का रिश्ता, डी-डे, चक्रव्यूह, इंकार, आंखें, राजनीति और रॉक ऑन, जैसी फिल्मों में देखा गया। जिसके लिए उन्हें 2008 में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से नवाजा गया।

51 वर्षीय एक्‍टर के इंस्टाग्राम पर दो मिलियन फॉलोअर्स हैं। वह अपने अच्छे लुक के कारण लोगों का काफी ध्यान आकर्षित करते हैं। उन्‍होंने कहा कि मैं महिलाओं का बहुत सम्मान करता हूं। वह लास्‍ट में गैब्रिएला की तारीफ करते नजर आते हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-True happiness lies in children not money and fame Arjun Rampal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: arjun rampal, ‌bollywood, actor, actress, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved