• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सावी : ए ब्लडी हाउसवाइफ का ट्रेलर जारी, खतरनाक अंदाज में नजर आए अनिल कपूर व दिव्या खोसला

अनिल कपूर, हर्षवर्धन राणे और दिव्या खोसला की थ्रिलर-मिस्ट्री फिल्म 'सावी : ए ब्लडी हाउसवाइफ' को लेकर फैंस में काफी क्रेज है। इसका ट्रेलर जारी कर दिया गया। यह सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। मई की शुरुआत में इसका टीजर जारी किया गया था। 'सावी' में दिव्या और अनिल का खतरनाक अंदाज देखने को मिला। ट्रेलर को टी-सीरीज ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है।



1 मिनट 52 सैकंड के ट्रेलर की शुरुआत दिव्या से होती है। दिव्या एक वीडियो रिकॉर्ड करती हैं और कहती हैं कि अगर आप सब यह वीडियो देख रहे हैं, तो आप जानते हैं कि मैं एक क्रिमिनल हूं, लेकिन यह पूरी कहानी नहीं है। इसके बाद देखने को मिलता है कि कैसे सावी (दिव्या) परिवार के साथ खुशी-खुशी रहती हैं, लेकिन फिर उनके पति हर्षवर्धन को पुलिस खून और ड्रग्स की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार करके जेल में बंद कर देती है।


दिव्या जानती है कि वह बेगुनाह है और उसे बाहर निकालने के लिए लॉकअप तोड़ने का प्लान बनाती है। फिल्म 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके डायरेक्टर अभिनय देव और प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Trailer of Savi: A Bloody Housewife released, Anil Kapoor and Divya Khosla seen in dangerous style
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: trailer of savi a bloody housewife released, anil kapoor and divya khosla seen in dangerous style, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved