• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

छोटा भीम एंड द कर्स ऑफ दमयान का ट्रेलर जारी, छुटि्टयों में बच्चों को आएगा मजा

छोटा भीम एंड द कर्स ऑफ दमयान' फिल्म को लेकर लंबे समय से बच्चों में क्रेज देखा जा रहा है। आज शुक्रवार (17 मई) को इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया। आते ही यह सोशल मीडिया पर छा गया और फैंस की उत्सुकता और बढ़ गई। फिल्म 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ट्रेलर में देखा जा सकता है कि ‘छोटा भीम’ कैसे ढोलकपुर को सुपरविलेन ‘दमयान’ से बचाता है। दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर और मकरंद देशपांडे काफी सशक्त किरदार में दिख रहे हैं।



अनुपम ‘गुरु शंभू’ और मकरंद ‘स्कंधी’ की भूमिका में नजर आएंगे। ट्रेलर की शुरुआत में अनुपम ने ‘दमयान’ को श्रॉप दे दिया, जिससे वह पाताल में चला जाता है। लेकिन कुछ समय बाद वह किसी तरह से आजाद हो जाता है और ढोलकपुर पर संकट के बादल मंडराने लगते हैं। इस बार ‘दमयान’ सुपरविलेन बनकर वापसी करता है। अंत में देखा जा सकता है कि ‘छोटा भीम’ और ‘दमयान’ के बीच भीषण लड़ाई छिड़ जाती है। दोनों एक-दूसरे पर जानलेवा प्रहार करते हैं।


फिल्म में शानदार ग्राफिक्स का प्रयोग हुआ है। निर्माताओं ने एक जादुई दुनिया बुनकर ‘भीम’ और ‘दमयान’ की कहानी दिखाई है। फिल्म में ‘भीम’ अपने दोस्तों के साथ ढोलकपुर की गलियों में मस्ती करते हुए दिखेंगे। दोस्तों की ओर से एक पहलवान की चुनौती स्वीकार करने पर ‘भीम’ उसे चुटकियो में चित कर देता है। ‘भीम’ लड्डूओं का शौकीन है। फिल्म के डायरेक्टर राजीव चिलाका हैं और इसे राजीव व मेघा चिलाका ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। कहानी नीरज विक्रम ने लिखी है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Trailer of Chhota Bheem and the Curse of Damyan released, children will enjoy during holidays
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: trailer of chhota bheem and the curse of damyan released, children will enjoy during holidays, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved