• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

चंदू चैम्पियन का ट्रेलर जारी, कार्तिक को अलग मुकाम पर स्थापित करेगी फिल्म

लेखक निर्देशक कबीर खान की इस वर्ष की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शामिल कार्तिक आर्यन अभिनीत चंदू चैम्पियन का ट्रेलर कल ग्वालियर के रूपसिंह स्टेडियम में जारी किया गया। इस फिल्म को लेकर बॉक्स ऑफिस बहुत आशान्वित है। इसके साथ ही यह कबीर खान और कार्तिक आर्यन के करियर के लिए भी खासी महत्वपूर्ण है। यह फिल्म भारत के पहले पैरालंपिक गोल्ड विनर मुरलीकांत पेटकर की बायोपिक है।



3 मिनट लम्बे इस ट्रेलर को देखने के बाद यह स्पष्ट रूप से कहा जा सकता है यह फिल्म कार्तिक आर्यन को हिन्दी सिनेमा में अलग मुकाम पर स्थापित करने में सफल होगी। अब तक हल्की फुल्की फिल्मों में नजर आए कार्तिक को निर्माता निर्देशक इसके बाद उन भूमिकाओं में लेने पर आसानी से विचार करेंगे जिनके लिए वे बड़े सितारों के आगे पीछे भागते हैं। इसमें कार्तिक सैनिक, मुक्केबाज, पहलवान, एथलीट के रूप में दिखे। फिल्म मुरलीकांत की जिंदगी के संघर्ष को दिखाती है। ट्रेलर की शुरुआत में बताया जाता है कि जंग में नौ गोली लगने की वजह से वे दो साल से कोमा में हैं। इसके बाद चंदू के जीवन के पिछले घटनाक्रमों को दिखाया जाता है। यकीनन ये ट्रेलर देखकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे। इसमें साल 1965 की जंग की झलक भी नजर आई है। तीन मिनट 15 सैकंड लंबे ट्रेलर में कार्तिक की मेहनत साफ झलक रही है।


मुरलीकांत के किरदार में कार्तिक पूरी तरह फिट नजर आ रहे हैं। उनका गजब का बॉडी ट्रासफॉर्मेशन भी देखने को मिल रहा है। निर्देशक कबीर खान की इस फिल्म का हर दृश्य एक अलग असर छोड़ता दिखता है। इसे साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान ने संयुक्त रूप से निर्मित किया है। फिल्म आगामी 14 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने की तैयारी में है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Trailer of Chandu Champion released, the film will establish Karthik at a different place
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: trailer of chandu champion released, the film will establish karthik at a different place, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved