• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

COVID-19 के खिलाफ लड़ाई में टॉप टीवी निर्माता और अभिनेता हुए एकजुट

Top TV producers and actors united in fight against COVID-19 - Bollywood News in Hindi

नई दिल्ली। मनोरंजन उद्योग के टॉप टीवी निर्माताओं के प्रयासों से पूरी भारतीय टेलीविजन बिरादरी हालिया महामारी संकट के दौरान एक बहुत ही विशेष और महत्वपूर्ण संदेश देने के लिए एक साथ आ गयी है। इस पहल में निर्माता एकता कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई है और इसमें अन्य शीर्ष निर्माता जैसे कि बिनैफर कोहली, गुल खान, फाजिला अल्लाना, अभिषेक रेगे, जेडी मजेठिया और अनिल वनवारी भी शामिल हैं। इसके लिए बनाए गए अनोखे और मजेदार वीडियो में घर पर रहने के महत्व पर जोर दिया गया है। विभिन्न चैनलों के विभिन्न शो के इन अभिनेताओं के एक साथ आने के पीछे का मकसद कोरोना के खिलाफ सरकार की लड़ाई में लोगों को एकजुट करना है।

सभी तीन प्लेटफार्मों में अग्रणी निर्माता, एकता कपूर ने हमें इस पहल के बारे में बताया, "इस वक्त संपूर्ण दुनिया एक निराशाजनक समय से गुजर रही है क्योंकि हम सभी इस महामारी से निपटने की कोशिश कर रहे हैं। इस स्थिति में हमें एकजुट होना अनिवार्य है। यह वीडियो हमारे देश के टेलीविजन प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन की एक पहल है जिसमें हमने सभी शीर्ष टेलीविजन कलाकार को शामिल किया है और कई कॉन्फ्रेंस कॉल पर विचार-विमर्श करने के बाद अंतिम रूप दिया है। यह हम सभी का प्रयास है कि हम लोगों को घर पर रहने के लिए प्रोत्साहित करें। हमें उम्मीद है कि हमारा यह संदेश कई लोगों तक पहुंचने में सफल रहेगा।"

टीवी और वेब श्रृंखला निर्माता और भारतीय फिल्म और टेलीविजन निर्माता परिषद के अध्यक्ष जेडी मजेठिया ने साझा किया, हालांकि टीवी इंडस्ट्री व्यापक रूप से कलाकार, तकनीशियन और वर्कर्स से लेकर प्रोड्यूसर्स तक सभी से जुड़ी हुई है और विशेष रूप से अपने प्रशंसकों के लिए हमेशा केवल एक फोन कॉल की दूरी पर होती है। प्रोड्यूसर्स ग्रुप पर एकता कपूर के एक मैसेज के साथ हम आज एक मल्टी स्टारर मनोरंजक फिल्म के साथ तैयार हैं। टीवी बिरादरी द्वारा पेश है फिल्म 'क्वारंटीन्ड'।

इस वीडियो में प्रमुख टेलीविजन कलाकार अनीता हसनंदानी, आसिफ शेख, औरा भटनागर, दिव्यंका त्रिपाठी, एरिका फर्नांडिस, करण वी ग्रोवर, करण जोटवानी, करिश्मा तन्ना, मनीष पॉल, मौनी रॉय, पार्थ समथान, रीम शेख, रोहिताश गौर, सहबान अजीम, शब्बीर अहलूवालिया, शैलेश लोढ़ा, शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला, श्रीति झा, सुरभि ज्योति और विक्रम सिंह चौहान जैसे उम्दा कलाकार नजर आ रहे है। यह फिल्म गुरूदेव भल्ला द्वारा निर्देशित है और रचनात्मक रूप से सोनाली जाफर ने इसे निर्देशित किया है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Top TV producers and actors united in fight against COVID-19
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: top tv producers, top actors, fight, coronaviruslockdown, coronavirusindia, coronavirus, covid 19, lockdown, covid-19 lockdown, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved