• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

तेलुगू अभिनेता साई धर्म तेज की हालत स्थिर, डॉक्टरों ने दी जानकारी

Tollywood actor Sai Dharam Tej injured in bike accident - Bollywood News in Hindi

हैदराबाद। मेगास्टार चिरंजीवी के भतीजे और तेलुगु अभिनेता साई धर्म तेज, जो हैदराबाद में एक बाइक दुर्घटना में घायल हो गए थे, उनकी हालत स्थिर है। डॉक्टरों ने यह जानकारी दी। अपोलो अस्पताल ने एक मेडिकल बुलेटिन में कहा कि साईं तेज स्थिर हैं और सभी प्रमुख अंग अच्छी तरह से काम कर रहे हैं।

शनिवार सुबह जारी बुलेटिन में कहा गया, "वह बराबर निगरानी के लिए आईसीयू में सहायक श्वसन पर रहेंगे और दिन में अतिरिक्त जांच की जाएगी।"

मेगास्टार चिरंजीवी के भतीजे साईं तेज शुक्रवार की रात सूचना प्रौद्योगिकी केंद्र माधापुर में बाइक से गिरकर घायल हो गए थे।

पुलिस के अनुसार स्पोर्ट्स बाइक से जा रहे थे और माधापुर इलाके में केबल ब्रिज के पास गिर गये। उन्हें कई चोटें आईं और उन्हें 108 एम्बुलेंस द्वारा पास के मेडिकवर अस्पताल ले जाया गया, जो कथित तौर पर बेहोशी की हालत में थे।

बाद में 34 वर्षीय को अपोलो अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया। डॉक्टरों ने कहा कि प्रारंभिक जांच के आधार पर मस्तिष्क, रीढ़ और प्रमुख अंगों में कोई बड़ी चोट नहीं आई है। उन्हें सॉफ्ट टिशू इंजरी हुई और कॉलर बोन फ्रैक्च र का सामना करना पड़ा।

अभिनेता केबल ब्रिज से आइकिया की ओर जा रहे थे, तभी उनकी बाइक फिसल गई और वह सड़क पर गिर पड़े। सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) रघुनंदन राव ने कहा कि सड़क पर कुछ रेत के कारण बाइक स्किड हो गई और साई तेज ने नियंत्रण खो दिया।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि साईं तेज ने हेलमेट पहना हुए थे और दुर्घटना के समय शराब के नशे में नहीं थे। उनकी आंख और छाती के ऊपर चोटें आई हैं।

साइबराबाद पुलिस आयुक्तालय के तहत रायदुर्गम पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था। हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

बाइक राइडिंग अभिनेता का शौक है। जब उनका कोई शूटिंग शेड्यूल नहीं होता है तो वह बाइक पर घूमते हैं।

जैसे ही दुर्घटना की खबर फैली, फिल्मी हस्तियों और अभिनेता के प्रशंसकों से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की गई।

मेगा स्टार चिरंजीवी, और निर्माता अल्लू अरविंद, अभिनेता-राजनेता पवन कल्याण, अभिनेता वैष्णव तेज, निहारिका, अभिनेता संदीप किशन सहित परिवार के अन्य सदस्य अपोलो अस्पताल पहुंचे और साईं तेज के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।

साईं तेज चिरंजीवी की बहन विजया दुर्गा के पुत्र हैं। उन्होंने 2014 में अपने अभिनय की शुरूआत की और अब तक एक दर्जन से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tollywood actor Sai Dharam Tej injured in bike accident
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sai dharam tej, bike accident, tollywood actor sai dharam tej injured in bike accident, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved