• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

घर पर खाली वक्त का सदुपयोग कर रहीं टिस्का

Tisca Chopra is making the most of staying indoors - Bollywood News in Hindi

मुंबई । अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा आजकल आउटडोर को काफी ज्यादा मिस कर रही हैं, लेकिन उनका कहना है कि वह घर में रहकर अपने खाली समय का भी जमकर सदुपयोग कर रही हैं। टिस्का ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में अपनी एक खूबसूरत तस्वीर साझा की, जिसमें वह एक ब्लैक एंड व्हाइट मोनोकिनी में रेत पर लेटी नजर आ रही हैं।

इसके कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा, "लॉकडाउन का 29वां दिन : आउटडोर को मिस कर रही हूं, लेकिन इनडोर का भी जमकर लुत्फ उठा रही हूं..कल शाम कुछ डिमसम बनाए और जिस पर आई प्रतिक्रियाओं से पता चलता है कि वे स्वादिष्ट थे। मैं जो कुछ भी थोड़ा-बहुत पकाती हूं, वह तारा को पसंद आता है और इससे मुझे और भी अधिक एडवेंचर्स बनने की प्रेरणा मिलती है।"

उन्होंने इस बात का भी उल्लेख किया कि वह इंस्टाग्राम पर एक मनोवैज्ञानिक के साथ बातचीत भी करेंगी।

हाल ही में टिस्का ने सीरीज 'होस्टेजेस' में अपने निभाए गए किरदार डॉक्टर मीरा आनंद को प्रथम उत्तरदाताओं व देखभाल करने वालों को समर्पित किया, जो कोविड-19 महामारी की इस आपदा में अपनी जान दांव पर लगाकर हमारी जान बचा रहे हैं।

यह एक क्राइम थ्रिलर है, जो सुधीर मिश्रा द्वारा निर्देशित है। यह इसी नाम से बनी इजरायली सीरीज का आधिकारिक रुपांतरण है। सीरीज में रोनित रॉय, प्रवीण डबास, आशिम गुलाटी और मोहन कपूर भी हैं।

लॉकडाउन की इस अवधि में टिस्का फिल्म निर्माण से संबंधी कौशल भी सीख रही हैं। वह फीचर फिल्मों के निर्देशन से संबंधी ऑनलाइन क्लास भी ले रही हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tisca Chopra is making the most of staying indoors
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tisca chopra, coronaviruslockdown, coronavirusindia, coronavirus, covid 19, lockdown, covid-19 lockdown, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved