• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आशा है कि मेरी किताब बातचीत को प्रोत्साहित करेगी: टिस्का चोपड़ा

Tisca Chopra: Hope my book encourages conversations - Bollywood News in Hindi

मुंबई। टिस्का चोपड़ा की नई किताब 'व्हाट्स अप विद मी?' युवावस्था और मासिक धर्म जैसे विषयों पर आधारित है। अभिनेत्री को उम्मीद है कि उनका ये प्रयास इन विषयों पर बातचीत को बढ़ावा देने में मदद करेगा, जो थोड़ा असहज होगा लेकिन जरूरी भी है।

टिस्का ने आईएएनएस को बताया, "मेरी किताब 'व्हाट्स अप अप विद मी?' में लड़कियों में युवावस्था में होने वाले बदलाव जैसे कि पीरियड्स, पिंपल्स, मुंहासे, स्तनों का विकास, ब्रा खरीदना, सैनिटरी नैपकिन, उसके बदलते हार्मोन, मूड, उसके दोस्तों के साथ संबंधों, लड़के, माता-पिता और भावनात्मक और शारीरिक परिवर्तन का जिक्र है।"

पिछले महीने जारी अपनी इस किताब के बारे में उन्होंने आगे कहा, "इस किताब को लिखने में मुझे साइंस, स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. माला अरोड़ा और थेरपिस्ट डॉ. मालविका वर्मा का सहयोग मिला है।"

टिस्का ने कहा, "बहुत सारी यंग लड़कियां जो कि मेरी बेटी की दोस्त हैं, उनके पिताओं ने कहा है कि उनकी बेटियों को किताब अच्छी लगी है और इसमें बहुत सी ऐसी चीजें हैं जो वे सिर्फ इसलिए नहीं जानती थीं क्योंकि उन्हें किसी ने नहीं बताया था! इसलिए मुझे उम्मीद है कि मेरी किताब इन विषयों पर बातचीत को प्रोत्साहित करेगी।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tisca Chopra: Hope my book encourages conversations
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tisca chopra hope my book encourages conversations, tisca chopra, what\s up with me, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved