• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

टीना दत्ता ने मीका सिंह के साथ 'दुर्गा मां एलो रे' की शूटिंग की

Tina Dutta relives her childhood days in music video Durga maa elo re with Mika Singh - Bollywood News in Hindi

मुंबई। अभिनेत्री टीना दत्ता ने गायक मीका सिंह के साथ अपने पहले म्यूजिक वीडियो 'दुर्गा मां एलो रे' की शूटिंग की। मूल रूप से कोलकाता की रहने वाली टीना की जड़ें शहर से जुड़ी हैं क्योंकि उनका परिवार वहीं रहता है। अपने पहले संगीत वीडियो के बारे में उत्साहित, टीना ने साझा किया, "संगीत वीडियो में उत्सव का माहौल है। यह एक गीत है जो दुर्गा पूजा के इर्द-गिर्द घूमता है। यह त्योहार मेरे दिल के बहुत करीब है। मैं साल के इस समय के दौरान अपने शहर जाने की कोशिश कर रही हूं। मेरी संस्कृति और परंपराओं के इस हिस्से को जीवित रखने की कोशिश करें। मैं मीका सिंह के साथ एक गीत करने के लिए उत्सुक हूं।"

टीना का कहना है कि वह देवी दुर्गा को समर्पित एक वीडियो का हिस्सा बनकर खुद को धन्य महसूस करती हैं और साथ ही इसने उन्हें उनके बचपन के दिनों की याद दिला दी।

टीना ने आगे कहा, "मुझे ढोल, धुनुची नृत्य, साड़ी पहनना, पूरे शहर को जगमगाते हुए देखना बहुत पसंद है। दुर्गा पूजा एक मनोदशा है और हर बंगाली इसके बारे में दृढ़ता से महसूस करता है। मैंने इस वीडियो के माध्यम से अपने बचपन को फिर से जीवंत किया है। यह एक ऐसे परिवार पर आधारित है जहां हर कोई मस्ती कर रहा है लेकिन मां, सद्गुण से व्यवस्था करने और कामों को चलाने में व्यस्त है, और मेरे द्वारा निभाई गई बेटी की भूमिका उसे उत्सव में शामिल होने के लिए कैसे खींचती है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tina Dutta relives her childhood days in music video Durga maa elo re with Mika Singh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tina dutta, childhood days, music video, durga maa elo re, mika singh, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved