• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'शेरदिल' में नजर आएंगे पंकज त्रिपाठी

Tigerish Pankaj Tripathi jumped at the idea of Sherdil - Bollywood News in Hindi

मुंबई। पंकज त्रिपाठी ने हाल में ही अक्षय कुमार-स्टारर 'ओएमजी' की शूटिंग पूरी की है, और अब अभिनेता ने श्रीजीत मुखर्जी की अगली फिल्म 'शेरदिल' की शूटिंग शुरू कर दी है। पंकज फिल्म में नीरज काबी और सयानी गुप्ता जैसी कुछ बेहतरीन प्रतिभाओं के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे।

'शेरदिल' की शूटिंग 2020 में शुरू होनी थी, लेकिन महामारी के कारण इसे रोक दिया गया था। कलाकारों और क्रू ने लंबे इंतजार के बाद अब इस परियोजना को शुरू कर दिया है।

श्रीजीत मुखर्जी के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, अभिनेता कहते हैं कि श्रीजीत एक शानदार निर्देशक हैं। उन्हें किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। उनका काम बोलता है। जब मुझे 'शेरदिल' की पेशकश की गई, तो मैं बहुत खुश था। यह एक खूबसूरती से लिखी गई पटकथा है और मुझे विश्वास है कि श्रीजीत प्रत्येक चरित्र को जीवंत रूप से जीवंत करेंगे। यही उनकी यूएसपी है।

निर्देशक ने पंकज की सराहना करते हुए कहा कि पंकज त्रिपाठी आज देश के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। उन्हें सेट पर लाना आधी लड़ाई जीतने जैसा है। वह हमेशा नई चीजों को आजमाने और जरूरत पड़ने पर सुधार करने के लिए उत्साहित रहते हैं। वह एक निर्देशक की खुशी है।

कहा जाता है कि यह फिल्म पीलीभीत टाइगर रिजर्व में हुई एक सच्ची घटना पर आधारित है, जहां ग्रामीणों ने प्रशासन से मुआवजे का दावा करने के लिए अपने परिवार के बुजुर्ग सदस्यों को बाघों के सामने मरने के लिए छोड़ दिया था।

पंकज एक ग्राम प्रधान की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जो अपने गरीब परिवार को बचाने के लिए मदद मांगता है। फिल्म का निर्माण रिलायंस एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज द्वारा सह-निर्मित किया जा रहा है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tigerish Pankaj Tripathi jumped at the idea of Sherdil
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pankaj tripathi, sherdil, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved