• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

टाइगर श्रॉफ ने फैशन और खेल पर की बात

Tiger Shroff talks fashion and sports - Bollywood News in Hindi

नई दिल्ली । जब एथलेटिक, फिट और स्पोर्टी होने की बात आती है, तो अभिनेता टाइगर श्रॉफ सभी कैटेगरी में फिट बैठते हैं। युवा आइकन जापानी स्पोर्ट्सवियर ब्रांड है, जब अपने दर्शकों से जुड़ने की बात आती है तो एएसआईसीएस भारत की शीर्ष पसंद है। ब्रांड की दीर्घकालिक ²ष्टि और स्थिरता के प्रति प्रतिबद्धता के हिस्से के रूप में, उन्होंने टाइगर श्रॉफ के नेतृत्व में एक नए अवतार में अपने एम्बिएंस मॉल, गुरुग्राम स्टोर का अनावरण किया। 22 जून को लॉन्च किया गया यह स्टोर कई डिजिटल टचप्वाइंट्स का मिश्रण है, जो 'साउंड माइंड, साउंड बॉडी' के ब्रांड के दर्शन से प्रेरित एक स्थिरता क्षेत्र है, जो एक सर्वव्यापी भावना पर केंद्रित है जो हम में से प्रत्येक में एथलीट को प्रेरित करता है।

ने टाइगर श्रॉफ से की बात। अंश पढ़ें:

एब्स किचन में बनते हैं जिम में नहीं, क्या आप सहमत हैं?

टाइगर: मैं हर दिन शरीर के एक विशेष हिस्से पर ध्यान केंद्रित करने के साथ, 7-दिवसीय समग्र कसरत शासन का पालन करता हूं, लेकिन मैं नियमित रूप से क्या खाता हूं, इस पर ध्यान देना भी उतना ही महत्वपूर्ण है। मैं आमतौर पर स्वस्थ और संतुलित आहार का पालन करता हूं। साथ ही अपने शरीर को हाइड्रेट रखना भी उतना ही जरूरी है।

जो डांस कर सकते हैं वे स्पोर्टी और एथलेटिक भी हो सकते हैं, आपको किस गतिविधि में सबसे ज्यादा मजा आता है?

टाइगर: हां, मैं इससे सहमत हूं, खेलों में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए आपके पास अच्छा संतुलन, गति, चुस्ती और अच्छा समन्वय होना चाहिए। जबकि मुझे वास्तव में नृत्य करने में मजा आता है, मेरा दूसरा पसंदीदा खेल निश्चित रूप से बास्केटबॉल और फुटबॉल होगा।

जब कसरत करने की बात आती है तो स्नीकर्स की एक अच्छी जोड़ी घुटने और पीठ की चोट को रोकने में काफी मदद करती है, आप जिम के लिए किस जोड़ी स्नीकर्स का उपयोग करते हैं और कौन सा स्नीकर्स कार्डियो और रन के लिए?

टाइगर: हां बिल्कुल - आराम, तकनीक और स्टाइल ऐसी चीजें हैं जो फुटवियर चुनते समय मेरी सूची में सबसे ऊपर हैं। इसलिए, एएसआईसीएस के बारे में जो मुझे वास्तव में पसंद है वह यह है कि यूएसपी और फोकस, अपनी शैलियों में विकल्पों की पेशकश के साथ-साथ प्रौद्योगिकी और आराम को लगातार उन्नत करने में रहा है।

मुझे वास्तव में एएसआईसीएस जेल क्वांटम 360 बहुत पसंद है, यह एएसआईसीएस की मेरी निजी पसंदीदा जोड़ी है। यह जूता जेल तकनीक के कुशनिंग और इसके डिजाइन की प्रामाणिकता से प्रेरणा लेते हुए, खेल को भविष्य के रूप में प्रस्तुत करता है।

हमें अपनी आने वाली फिल्म परियोजनाओं के बारे में बताएं।

टाइगर: फिलहाल, मैं गणपथ की शूटिंग कर रहा हूं और अपने अन्य आने वाले प्रोजेक्ट्स की तैयारी कर रहा हूं।

आप अरकउर के साथ अपने जुड़ाव के बारे में कैसा महसूस करते हैं और नए स्टोर पर आपके क्या विचार हैं?

टाइगर: एएसआईसीएस के साथ मेरा जुड़ाव वास्तव में फलदायी रहा है। मैं वैश्विक और राष्ट्रीय दोनों तरह के सम्मानित लोगों के समूह का हिस्सा बनने के लिए आभारी हूं जो 'साउंड बॉडी में साउंड माइंड' होने के महत्व को प्रचारित करने में विश्वास करते हैं और मदद करते हैं। मैं वास्तव में उनके साथ जुड़ने से पहले ही ब्रांड का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं, विशेष रूप से उनके द्वारा पेश किए जाने वाले टेक्नोलॉजी-एडवांस जूतों के लिए।

एंबिएंस मॉल का स्टोर अद्भुत है, इसमें एक ही छत के नीचे सब कुछ है और स्टोर पर संग्रह आश्चर्यजनक और अप्रत्याशित तरीकों से विरासत और आधुनिक डिजाइनों को एक साथ जोड़ता है। स्टोर में सभी प्रमुख खेल श्रेणियां हैं, इसलिए इसमें उन सभी के लिए कुछ है जो सक्रिय रहना पसंद करते हैं और टेनिस, बैडमिंटन, क्रिकेट, कसरत या दौड़ जैसी शारीरिक गतिविधियों में शामिल हैं। अगर आपको स्टोर पर मेरा पसंदीदा सेक्शन पूछना है, तो यह निश्चित रूप से स्पोर्ट स्टाइल श्रेणी होना चाहिए।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tiger Shroff talks fashion and sports
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tiger shroff, tiger shroff talks fashion and sports, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved